विवाहिता के प्रेम प्रसंग में जेठ बना रोड़ा तो प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट

पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक के छोटे भाई की पत्नी समाबानो को थाने बुलाया और सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी. जिसके बाद पूरे हत्याकांड से पर्दा उठ गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 8:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 8:31 PM IST
अमेठी में एक विवाहिता ने प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने अपने जेठ को अपने प्रेमी और उसके दोस्त के हाथों मौत के घाट उतरवा दिया. इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने में पुलिस को तीन महीने लग गए. पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए विवाहिता, उसके प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी एसपी ने मंगलवार को इस हत्याकांड का खुलासा में लगी पूरी टीम को 5 हजार रुपए का नगद पुरस्कार और प्रस्सति पत्र देकर सम्मानित किया है.

मामला जायस थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित मोहल्ला शेखाना का है. जहां तीन नवंबर की देर रात मो0 अकमल नाम के युवक की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. परिवार वालों को जब सुबह घटना की जानकारी हुई तो तुरंत पुलिस को फोन किया गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया.



4 नवंबर की सुबह थाने पहुंचे मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस अज्ञात हत्यारों पर 302 का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई. घटना के खुलासे के लिए स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस की भी मदद ली. जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक के छोटे भाई की पत्नी समाबानो को थाने बुलाया और सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी. जिसके बाद पूरे हत्याकांड से पर्दा उठ गया.



समाबानो की निशानदेही पर प्रेमी मारूफ के घर पुलिस ने मारूफ और उसके दोस्त नाजिम को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मारूफ के घर से मृतक का मोबाइल समेत चार मोबाइल और घटना में प्रयुक्त रस्सी को भी बरामद कर लिया गया. (रिपोर्ट-पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मोहम्मद शहाबुद्दीन के विरुद्ध आरोप गठित
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...