• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमेठी : कारोबारी का आरोप - अवैध शस्त्र के मामले में फंसाने की कोशिश कर रही पुलिस

अमेठी : कारोबारी का आरोप - अवैध शस्त्र के मामले में फंसाने की कोशिश कर रही पुलिस

अपने हार्डवेयर की दुकान पर गुलजार अहमद, जिन्होंने पुलिस पर लगाया है फंसाने की कोशिश का आरोप.

अपने हार्डवेयर की दुकान पर गुलजार अहमद, जिन्होंने पुलिस पर लगाया है फंसाने की कोशिश का आरोप.

इस आरोप पर एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि व्यवसायी के पास अवैध तमंचा होने की शिकायत पर पुलिस गई थी. तलाशी में कुछ नहीं मिलने पर लौट आई थी. बावजूद ढाई महीने बाद व्यापारी अनर्गल आरोप क्यों लगा रहा है - इसकी जांच कराई जाएगी.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश की अमेठी के एक कारोबारी ने पुलिस पर अवैध शस्त्र के मामले में फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. यह मामला अमेठी के बाजारशुक्ल थानाक्षेत्र के बदलगढ़ कस्बे का है. यहां बदलगढ़ के रहनेवाले गुलजार अहमद है. उन्होंने ही यह आरोप लगाया है.

कारोबारी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ की है ये शिकायत

बाजारशुक्ल थानाक्षेत्र के बदलगढ़ के चौराहे पर गुलजार अहमद की हार्डवेयर की दुकान है. गुलजार के अनुसार 16 मार्च को सिपाही अंकित यादव और चालक सुरेंद्र पाल को लेकर थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव उनकी दुकान पर पहुंचे. पुलिस ने उससे जबरन दुकान खुलवाई. आरोप है कि दुकान खुलते ही सिपाही अंकित ने अपनी वर्दी के अंदर से तमंचा निकालकर दुकान में रखा और मुझे पकड़ने की कोशिश की. गुलजार के अनुसार, जब उन्होंने कहा कि आप लोगों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, तो सिपाही ने पुन: तमंचा निकालकर अपनी वर्दी में छुपा लिया और मौके से भाग निकले. व्यवसायी ने पूरे घटना की सीसीटीवी फुटेज और शिकायत सोशल मीडिया पर वायरल कर उच्चाधिकारियों से मामले की जांच कराने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ढाई महीने पहले गई थी पुलिस - एसपी

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि व्यवसायी के पास अवैध तमंचा होने की शिकायत पर पुलिस गई थी. तलाशी में कुछ नहीं मिलने पर लौट आई थी. व्यापारी के खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं की गई. बावजूद इसके दबिश के ढाई महीने बाद व्यापारी अनर्गल आरोप क्यों लगा रहा है - इसकी जांच कराई जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज