अमेठी के सभी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को COVID-19 का टीका लगाने का अभियान शुरू

अमेठी में सभी नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों के टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है.

अमेठी में सभी नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों के टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है.

Amethi News: अमेठी के डीएम अरुण कुमार ने सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर प्रधानों की गोष्ठी करवाकर वहीं पर सभी का टीकाकरण कराने का निर्देश दिया है.

  • Share this:

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में जिला प्रशासन ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों (Gram Pradhan) का टीकाकरण (Vaccination) कराने के लिए एक अभियान चलाने का निर्णय लिया है. वैक्सीनेशन अभियान के लिए मुख्य विकास अधिकारी की ओर से सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर गोष्ठी आयोजित कराने का रोस्टर जारी किया गया है. ग्राम प्रधानों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के भी कड़े निर्देश दिए गए हैं.

गौरीगंज ब्लॉक सभागार में अमेठी की मुख्य विकास अधिकारी अंकुल लाठर की अध्यक्षता में एक गोष्ठी आयोजित हुई. अमेठी जिलाधिकारी अरुण कुमार ने जिले में वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ये योजना बनाई है. सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर प्रधानों की गोष्ठी आयोजित कराकर वहीं पर सभी प्रधानों का टीकाकरण कराते हुए उन्हें अपनी पंचायत के लोगों को शत-प्रतिशत टीका कराने के साथ ग्राम पंचायतों में विकास कार्य संचालित कराने के लिए विस्तार से चर्चा कराने का निर्देश दिया है.

हर विकास खण्ड में आयोजित होगी गोष्ठी

अमेठी जिलाधिकारी के निर्देश पर सीडीओ और जिला पंचायत राज अधिकारी श्रेया मिश्रा ने ब्लॉक पर गोष्ठी आयोजित कराने का रोस्टर जारी कर दिया है. आदेश में वीडीओ और एडीओ पंचायत को सभी प्रधानों को सूचित करते हुए उनकी उपस्थिति सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी दी है. गौरीगंज, शाहगढ़, जामो, मुसाफिरखाना, जगदीशपुर, बाजारशुक्ल, तिलोई, सिंहपुर, बहादुरपुर, अमेठी, भादर, भेटुआ और संग्रामपुर ब्लॉक मुख्यालय पर सीडीओ की अध्यक्षता में गोष्ठी आयोजित होगी.
डीपीआरओ श्रेया मिश्रा की मुहिम

amethi news
अमेठी में ग्राम प्रधानों के टीकाकरण को लेकर प्रशासन ने तैयारी कर ली है.

अमेठी डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने सभी नव-निर्वाचित ग्राम प्रधानों के टीकाकरण कराने के साथ बचाव व टीकाकरण के लिए ग्रामीणों को जागरूक करते हुए पात्र लाभार्थियों को योजना का लाभ देने की बात कही है. ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी ग्राम पंचायत में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उनको कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान में शामिल कराने पर जोर देने की बात कही है, जिससे उनकी ग्राम पंचायत का हर व्यक्ति टीकाकरण अभियान में शामिल हो सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज