अमेठी: खिलाड़ी अंजनी गुप्ता की गुहार पर सांसद स्मृति ईरानी ने की आर्थिक मदद

खिलाड़ी अंजनी गुप्ता की गुहार पर सांसद स्मृति ईरानी ने की आर्थिक मदद
खिलाड़ी अंजनी गुप्ता की गुहार पर सांसद स्मृति ईरानी ने की आर्थिक मदद

अंजनी गुप्ता ने बताया कि मेरा चयन 2021 में अमेरिका (America) में आयोजित इको वर्ल्ड टफेस्ट रेस में प्रतिभाग करने का मौका मिला है.

  • Share this:
अमेठी. केंद्रीय मंत्री और अमेठी (Amethi) की लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक बार फिर से अपने क्षेत्र के लोगों का दिल जीत लिया है. रविवार को अमेठी संसदीय क्षेत्र के जामो ब्लॉक की हैंडवाल खिलाडी अंजनी गुप्ता को समाजसेवी राजेश मसाला ने एक लाख रूपये की आर्थिक मदद दी है. अंजनी गुप्ता ने अगले वर्ष फरवरी मे अमेरिका मे होने वाली ईको चैलेंज प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पंजीकरण कराया है. अंजनी जामो ब्लॉक के गांव वसायकपुर की रहने वाली है. घर की आर्थिक हालत सही न होने के कारण उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमेठी सांसद स्मृति इरानी से मदद मांगी थी.

अमेठी की सांसद ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए भाजपा नेता राजेश अग्रहरि के माध्यम से अंजनी गुप्ता को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद मुहैया कराई है. इस मदद से अब अंजनी अमेरिका जाकर देश व अमेठी का नाम रोशन कर सकेंगी. मदद मिलने पर अंजनी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी व राजेश का आभार प्रकट किया.

परिवार की आर्थिक स्थिति खराब



अंजनी गुप्ता ने बताया कि मेरा चयन 2021 में अमेरिका में आयोजित इको वर्ल्ड टफेस्ट रेस में प्रतिभाग करने का मौका मिला है. हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण मैं अपने परिवार से मदद नहीं ले सकती हूं. इसलिए मैंने अमेठी सांसद स्मृति इरानी से पूरी बात बताई तब उन्होंने ने अमेठी के राजेश मसाला से हमारी मदद कराई और मुझे एक लाख रुपये देकर मदद किया.
अमेरिका में करेगी देश व अमेठी का नाम रोशन

इस मदद से अब अंजनी गुप्ता अमेरिका जाकर देश व अमेठी का नाम रोशन कर सकेंगी. इसके लिए हर पल अपनों की चिंता करने व साथ देने के लिए खिलाड़ी अंजनी ने दीदी स्मृति ईरानी का आभार जताया. अंजनी गुप्ता को मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने उनके उज्जल भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी और कहा कि अंजनी गुप्ता अमेरिका में देश और अमेठी का नाम रोशन करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज