स्मृति ईरानी बोलीं- अमेठी के हर ब्लाक में बनेगा वॉलीबॉल स्टेडियम व बैडमिंटन कोर्ट

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उन्हें यह बता दूं कि अमेठी ने 23 मई को अपना सांसद नहीं, दीदी को चुना है. मैं उसी रिश्ते के साथ आगे बढ़ रही हूं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 3:12 PM IST
स्मृति ईरानी बोलीं- अमेठी के हर ब्लाक में बनेगा वॉलीबॉल स्टेडियम व बैडमिंटन कोर्ट
अमेठी के हर ब्लाक में बनेगा वॉलीबॉल स्टेडियम
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 3:12 PM IST
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी एक दिन के दौरे पर शनिवार को संसदीय क्षेत्र के अमेठी पहुंची. स्मृति ने सलोन विधानसभा क्षेत्र के कांटा गांव  में'दीदी आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत  पूर्व माध्यमिक विद्यालय में चौपाल लगाई. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनकर जिम्मेदार अधिकारियों को तत्काल निराकरण कराने के निर्देश दिए. स्मृति ईरानी ने विद्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया.

इस दौरे पर वह जगदीशपुर के कठौरा में राजकीय डिग्री कॉलेज व फायर स्टेशन की आधारशिला रखने के साथ कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इसके साथ गौरीगंज में ‘सखी वन स्टॉप सेंटर’ की आधारशिला रखा. वहीं पर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में चयनित 201 जोड़ों में से 21 को आशीर्वाद दिया.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उन्हें यह बता दूं कि अमेठी ने 23 मई को अपना सांसद नहीं, दीदी को चुना है. मैं उसी रिश्ते के साथ आगे बढ़ रही हूं. उन्होंने कहा कि  सांसद का कर्तव्य होता है कि वह विधायक और प्रदेश सरकार के साथ मिलकर क्षेत्र में विकास योजनाओं को क्रियान्वित करें.

शिलान्यास और लोकार्पण


उन्होंने कहा कि अभी दो माह भी मुझे सांसद बने नहीं हुआ है और 50 करोड़ की परियोजनाओं का काम किया गया. इससे पहले तिलोई में 34 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण किया था. आज फिर 18 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया है. इसके साथ ही स्मृति ने कहा कि युवाओं के लिए हर ब्लाक में सांसद निधि से वॉलीबॉल स्टेडियम व बैडमिंटन कोर्ट बनेगा.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:
Loading...

देश को 5 वर्षों में 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने का लक्ष्य: PM मोदी

काशी में PM मोदी ने सुनाई कविता, बोले- अब न्यू इंडिया दौड़ने को तैयार

जानिए क्या हैं पीएम मोदी का काशी प्रेम, देश में जगाएंगे एक नई अलख
First published: July 6, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...