लाइव टीवी

VIDEO: दिवाली के मौके पर बच्चे जला रहे थे पटाखे, अचानक तेज रफ्तार स्कार्पियो आई और...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 12:54 PM IST
VIDEO: दिवाली के मौके पर बच्चे जला रहे थे पटाखे, अचानक तेज रफ्तार स्कार्पियो आई और...
अचानक तेज रफ्तार स्कार्पियो आई और...

इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में दिवाली (Diwali) की रात हुए सड़क हादसे (Road Accident) में एक बच्चे की मौत हो जाने से कोहराम मच गया है. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बच्चे को ठोकर मार दी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस दर्दनाक दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

यह घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज रोड की है. यहां कुछ बच्चे सड़क के बीच पटाखा जला रहे थे. इस दौरान वहां एक तेज रफ्तार स्कार्पियो आई, उसने बच्चे को ठोकर मार दिया और उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत बच्चे की पहचान शुभम अग्रहरी के रूप में हुई है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.



इस दर्दनाक दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

(इनपुट- पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

UP के नेता, अफसर भी बिजली बिल भरने में लचर, सरकारी आवासों में लगेंगे प्रीपेड मीटर: ऊर्जा मंत्री
Loading...

वाराणसी: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम को पेड़ से बांधकर पीटा, जमकर पथराव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...