होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /राहुल गांधी का PM पर हमला- 'मोदी जी बताएं, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने उन्हें चोर क्यों कहा?'

राहुल गांधी का PM पर हमला- 'मोदी जी बताएं, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने उन्हें चोर क्यों कहा?'

अमेठी में राहुल गांधी. Photo: ANI

अमेठी में राहुल गांधी. Photo: ANI

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में कहा कि अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब ...अधिक पढ़ें

    अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राफेल डील को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया. उन्होंने कहा, "फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. अब, मोदी जी को ये साफ करना चाहिए कि आखिर उन्होंने उन्हें चोर क्यों कहा?"

    राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं. देश का चौकीदार चोरी कर गया. मोदी जी फ्रांस जाते हैं और कहते हैं कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देना है. देश समझना चाहता है कि देश के चौकीदार ने क्या किया?"

    राहुल गांधी ने कहा, "अरुण जेटली राेज कहते हैं, सच्चाई, सच्चाई, सच्चाई. जेपीसी बैठाइए और सब सच्चाई बाहर आ जाएगी. मोदी जी बड़े-बड़े भाषण देते हैं, पर राफेल और अनिल अंबानी के बारे में एक शब्द भी नहीं कहते, क्योंकि चौकीदार ने अनिल अंबानी से चोरी करवाई है."

    राहुल गांधी ने आगे कहा, "मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया. जिंदगी में उन्होंने एयरक्राफ्ट नहीं बनाया. हमारे जवान अपनी जिंदगी देते हैं, मोदी जी ने उनकी जेब से पैसा चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया."


    इससे पहले अमेठी पहुंचते ही कांवड़ियों के संघ ने राहुल गांधी का स्वागत किया. राहुल ने भी शिव आराधना कर अपने यात्रा की शुरुआत की. सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर भी इस बात की गवाही देते दिखे कि अब यूपी की सियासत धर्म पर सिमट रही है. राहुल गांधी की तस्वीरों के साथ कैलाश मानसरोवर और भगवान शिव की तस्वीरें लगाई गई हैं. इतना ही नहीं पोस्टर में राहुल गांधी को शिवभक्त भी बताया गया है.

    अपने दो दिवसीय दौरे में राहुल अपने सांसद निधि की कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद वे पार्टी समर्थित ग्राम प्रधानों, कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया के वालंटियर्स के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे.

    ये भी पढ़ें: 

    IPS सुरेंद्र दास के ससुर ने परिजनों पर लगाया गंभीर आरोप, जारी किया पत्नी को लिखा आखिरी ईमेल

    शर्मनाक! मैनपुरी में सगे चाचा ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, POCSO एक्ट में केस दर्ज

    मथुरा: दो साल के बच्चे का टैलेंट देखकर हर कोई है हैरान, बता रहे है 'गूगल ब्वॉय'

    आपके शहर से (अमेठी)

    अमेठी
    अमेठी

    Tags: Amethi news, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Up news in hindi, Uttarpradesh news, अमेठी

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें