अपना शहर चुनें

States

अमेठी हत्याकांड: बेटे ने कहा- स्मृति ईरानी की विजय यात्रा के चलते मेरे पिता से नाराज़ थे कांग्रेस समर्थक

अमेठी हत्याकांड: बेटे ने कहा- विजय यात्रा के चलते मेरे पिता से नाराज़ थे कांग्रेस समर्थक
अमेठी हत्याकांड: बेटे ने कहा- विजय यात्रा के चलते मेरे पिता से नाराज़ थे कांग्रेस समर्थक

मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने आरोप लगाया है कि मेरे पिता स्मृति ईरानी के प्रचार में चौबीसों घंटे लगे रहते थे. स्मृति ईरानी की जीत के बाद विजय यात्रा निकाली जा रही थी. ये बात कांग्रेस समर्थक को अच्छी नहीं लगी. शायद इसीलिए उनकी हत्या कर दी गई. हमें कुछ लोगों पर संदेह है.

  • Share this:
अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति इरानी के करीबी नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. इस मामले में मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने कांग्रेस समर्थकों पर पिता की हत्या का शक जताया है. अभय ने कहा, 'मेरे पिता स्मृति ईरानी के प्रचार में चौबीसों घंटे लगे रहते थे. स्मृति ईरानी की जीत के बाद विजय यात्रा निकाली जा रही थी. ये बात कांग्रेस समर्थकों को अच्छी नहीं लगी थी, शायद इसीलिए उनकी हत्या कर दी गई. हमें कुछ लोगों पर संदेह है.'

मृतक के बेटे ने साथ ही बताया कि घटना के वक्त मेरे पिता घर के बाहर थे और हम लोग अंदर थे. अचानक बाहर गोली चलने की आवाज आई. हम बाहर दौड़ कर आए और देखा कि उनके सिर से काफी खून बह रहा है. हमलोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर दिया. लखनऊ ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.


बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की शनिवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. सुरेंद्र सिंह रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे, इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि अभी तक पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.



ये भी पढ़ें -

मुलायम को शिवपाल की विधानसभा ने किया 'परेशान', जाने क्यों?

धर्मेंद्र यादव ने बदायूं लोकसभा सीट के चुनाव परिणाम पर जताई आपत्ति, दे सकते हैं कोर्ट में चुनौती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज