अपना शहर चुनें

States

रायबरेली में लगा विवादित होर्डिंग, लिखा- टूट जाएगा डंका, कांग्रेसियों ने जताया विरोध

विवादित होर्डिंग
विवादित होर्डिंग

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि ऐसे योगी सेवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 3 मार्च को पीएम मोदी रूस के सहयोग से एके काश्निकोव असाल्ट राइफल के एडवांस वर्जन 103 का निर्माण का उद्घाटन करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मार्च को कांग्रेस के गढ़ अमेठी का दौरा करेंगे. पीएम मोदी के अमेठी दौरे से पहले शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का विवादित होर्डिंग रायबरेली शहर में लगवाया है. इस होर्डिंग में योगी समर्थक ने लिखा, "टूट जाएगा डंका, फुस्स हो जाएंगी प्रियंका. " रायबरेली शहर में लगी इस होर्डिंग के बाद कांग्रेसियों में आक्रोश है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता तत्काल जिला प्रशासन से होर्डिंग हटवाने की मांग कर रहे है.

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि ऐसे योगी सेवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. बता दें कि पीएम मोदी रूस के सहयोग से एके काश्निकोव असाल्ट राइफल के एडवांस वर्जन 103 का निर्माण का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी इस प्रोजेक्ट को लेकर अमेठी आ रहे हैं. इसके अलावा जनपद से जुड़ी हुई अनेक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे. योगी ने कहा कि इसी उद्देश्य से कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने वे और प्रदेश अध्यक्ष यहां पर आए हैं. जनपद में विकास की प्रक्रिया अब तीव्र गति से विकास की प्रक्रिया में आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा.



(रिपोर्ट: अजीत सिंह)
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

ये भी पढ़ें:

प्राइमरी मदरसों से देश को है खतरा, वसीम रिजवी के पत्र पर केंद्र सरकार ने किया विचार

किडनी कांड में SIT का खुलासा, खुद को डॉक्टर बताकर डोनर्स को फंसाता था केतन

अब मसूर की दाल के लिए तरसेगा पाकिस्तान, सीतापुर के व्यापारियों ने लिया फैसला

राहुल गांधी ने विंग कमांडर का किया अभिनंदन, कहा- आपकी शौर्य और वीरता पर गर्व
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज