लाइव टीवी

COVID-19: अमेठीवासियों की मदद के लिए आगे आये राहुल गांधी व प्रियंका, राहत सामग्री बांटने के निर्देश
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 8:41 AM IST
COVID-19: अमेठीवासियों की मदद के लिए आगे आये राहुल गांधी व प्रियंका, राहत सामग्री बांटने के निर्देश
कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों को बांट रहे फ़ूड पैकेट्स व अन्य जरुरी सामान

कांग्रेस पार्टी के निर्देश पर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर लोगों को न सिर्फ फूड पैकेट पहुंचा रहे हैं बल्कि जरूरतमंद और गरीब परिवारों को खाद्य साम्रगी और जरूरी वस्तुएं भी मुहैया करा रहे हैं.

  • Share this:
अमेठी. कोरोनावायरस (Coronavirus) के साथ जंग में अमेठी (Amethi) के पूर्व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  (Priyanka Gandhi Vadra) ने जिला कांग्रेस कमेटी को जरूरतमंद लोगों तक फूड पैकेट और राहत सामग्री उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. कांग्रेस पार्टी के निर्देश पर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर लोगों को न सिर्फ फूड पैकेट पहुंचा रहे हैं बल्कि जरूरतमंद और गरीब परिवारों को खाद्य साम्रगी और जरूरी वस्तुएं भी मुहैया करा रहे हैं.

इसी बीच अमेठी में फूड पैकेट और जरूरी खाद्य सामग्री लोगों तक पहुंचाने के साथ ही आज से जिले में लोगों के लिए कांग्रेस कमेटी ने मास्क, सैनिटाइजर और साबुन भी वितरित करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने गौरीगंज मुख्यालय से इसकी शुरुआत की. जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का कहना है कि पूरे जिले में कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर तक न सिर्फ फूड पैकेट पहुंचाएंगे बल्कि जरूरतमंद लोगों के लिए वह खाद्य सामग्री के साथ मास्क सैनिटाइजर और अन्य जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता को भी सुनिश्चित कराएंगे.

पूरे संसदीय क्षेत्र में वितरित हो रहा फूड पैकेट, सैनेटाइजर, साबुन और मास्क



बताते चलें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश के बाद पूरे संसदीय क्षेत्र के हर घर तक कॉग्रेस डोर-टू-डोर अभियान चलाकर हर जरूरतमंद और गरीब परिवार को न सिर्फ फूड पैकेट पहुंचाएगी बल्कि सैनिटाइजर साबुन और मास्क की‌ भी उपलब्धता सुनिश्चित कराएगी.



राहत सामग्री पहुंचाने में जुटे कार्यकर्ता

बताते चलें कि अमेठी में पूर्व सांसद राहुल गांधी के निर्देश पर अमेठी में भेजी गई राहत सामग्री को कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाने की कवायद में जुटे हैं. अमेठी के कार्य करने वाले विभिन्न कोरोना वारियर्स के लिए मास्क, सैनेटाज़र उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

UP में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 219, नोएडा में 55, आगरा में 45 केस

फतेहपुर Lockdown: मुफलिसी के बावजूद ये शख्स रोज गरीबों तक पहुंचा रहा भाेजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 8:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading