कैश से भरा बैग नहीं लूटने पाए बदमाश तो बैंक मैनेजर और ड्राइवर को मारी गोली

फिलहाल ड्राइवर को तीन गोलियां लगी है जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है तो वहीं असिस्टेंट मैनेजर के हाथ में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी मौके पर पहुंचे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 4:39 PM IST
कैश से भरा बैग नहीं लूटने पाए बदमाश तो बैंक मैनेजर और ड्राइवर को मारी गोली
फोटो: न्यूज18
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 4:39 PM IST
अमेठी में बदमाशों ने लाखों रुपए लेकर बैंक जा रहे असिस्टेंट मैनेजर और उनके ड्राइवर को गोली मार दी. बदमाश रुपए लूटना चाहते थे, इस इरादे में जब वो सफल नहीं हुए तो गुस्से में आकर उन्होंने मैनेजर और ड्राइवर को गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गोली लगने से घायल असिस्टेंट मैनेजर और चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल ड्राइवर को तीन गोलियां लगी है जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है तो वहीं असिस्टेंट मैनेजर के हाथ में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.
दरअसल आज सुबह ज्ञानीपुर स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा के असिस्टेंट मैनेजर राघवेन्द्र माथुर सुलतानपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की मुख्य शाखा आये हुये थे. यहां मुख्य शाखा से उन्होंने 20 लाख रुपये कैश लिये और अपनी चार पहिया गाड़ी से ड्राइवर और शाखा प्रबंधक के साथ ज्ञानीपुर स्थित बैंक के लिये निकल पड़े. पीपरपुर थानाक्षेत्र के रामगंज और बाबूगंज के बीच नहर पर जैसे ही इनकी गाड़ी पहुंची वहां अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने इनकी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और गाड़ी में रखा 20 लाख रुपया लूटने का प्रयास किया.


लेकिन कैश लूटने में वे सफल नहीं हो सके और लोगो को आता देख वहां से फरार हो गये. हालांकि इस घटना में गाड़ी का ड्राइवर और सहायक मैनेजर राघवेन्द्र माथुर बुरी तरह जख्मी हो गये. असिस्टेंट मैनेजर के जहां हाथ में गोली लगी तो वहीं उनके ड्राइवर के सीने में लगभग तीन गोलियां लगी हुई हैं. सूचना पर आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सुलतानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.



(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

Loading...
ये भी पढ़ें:








 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर