अमेठी: पत्नी और बहन को बचाने के लिए नदी में कूदे युवक की मौत, परिवार में छाया मातम

घटना की जानकारी मिलने पर नदी के किनारे पहुंचे ग्रामीण.

घटना की जानकारी मिलने पर नदी के किनारे पहुंचे ग्रामीण.

अमेठी (Amethi) के एक गांव में गोमती नदी (Gomti River) में नहाने गई पत्नी और बहन को डूबता देख भाई ने नदी में छलांग लगा दी इसके बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों महिलाओं (Womens) को बचा लिया गया. लेकिन युवक की डूबने से मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 9:17 PM IST
  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में रविवार को गोमती नदी में नहाने गई ननंद और भाभी नदी में डूबने लगीं तो बहन और पत्नी को बचाने के लिए पति ने नदी में छलांग लगा दी, जिसकी डूबने से मौत हो गई. हालांकि ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं को इस बीच नदी में जूबने से बचा लिया. वहीं युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अमेठी के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. घर से नदी में नहाने के लिए निकली 2 महिलाएं अचानक नदी में डूबने लगीं. महिलाओं को डूबता देख पति ने अपनी पत्नी और बहन को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दिया, हालांकि वो दोनों को बचाने की कोशिश अंत तक करता रहा, लेकिन सफल नहीं हुआ और दोनों को बचाते बचाते खुद नदी में डूब गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों महिलाओं को नदी में डूबने से बचा लिया और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला.

चंदौली: आलू के बोरे में ले जा रहे थे नशीली दवाएं, कीमत 16 लाख, तीन तस्कर गिरफ्तार

पूरा मामला अमेठी जिले के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव का है, जहां गोमती नदी में रविवार को ननंद और भाभी नहाने गई थीं. नदी में जल का बहाव अधिक होने के कारण दोनों महिलाएं डूबने लगीं. पत्नी और बहन को नदी डूबता देख युवक ने पत्नी और बहन को बचाने के लिए नदी में कूद गया. उसने बहन और पत्नी को तो बचा लिया लेकिन खुद अपनी जान गंवा बैठा.
युवक की नदी में डूबने से मौत 

युवक की पहचान शहबाज पुत्र राशिद उम्र 25 वर्ष निवासी बारून बाज़ार जिला अयोध्या के रूप मे हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही बाजार शुक्ल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इस दर्दनाक हादसे से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. हर किसी का रो रोकर बुरा हाल है. थाना प्रभारी ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज