Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी में 'गब्बर' और 'सांभा' बकाया बिजली बिल जमा करने की दिला रहे याद, देखें पोस्टर

अमेठी में 'गब्बर' और 'सांभा' बकाया बिजली बिल जमा करने की दिला रहे याद, देखें पोस्टर

अमेठी में बिजली विभाग ने अनूठा पोस्टर जारी किया है.

अमेठी में बिजली विभाग ने अनूठा पोस्टर जारी किया है.

Amethi News: बिजली बिल बकाए को लेकर अमेठी में विद्युत विभाग ने एक पोस्टर जारी किया है, ये पोस्टर चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में घरेलू और निजी नलकूप के बिजली के बकायेदारों को बिल जमा कराने के लिए सुनहरा अवसर उपलब्ध करा रहे हैं शोले के गब्बर और सांभा. जी हां, अमेठी में बिजली विभाग ने एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है. इसमें सुपर हिट फिल्म शोले के गब्बर ग्राहकों से सवाल करते हुए नज़र आ रहें हैं.

गब्बर- अरे सांभा! ये रामगढ़ वाले OTS में पंजीकरण करा रहे हैं कि नहीं?

सांभा- जी सरदार! नहीं.

गब्बर- सांभा बोल दो 1 दिन शेष है, पंजीकरण करा लें. नहीं तो अंधेरा कर दो जो ना कराएं पंजीकरण.

अमेठी में ये पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें आज 31 मार्च तक विद्युत विभाग ने समाधान कराने का आखरी मौका दिया गया है. विभाग की तरफ से अपील भी की गई है. उपखंड अधिकारी, अमेठी कहते हैं कि सभी सम्मानित उपभोक्ताओं को सूचित किया जाता है कि एकमुश्त समाधान योजना का आज आख्रिरी दिन हैं. कृपया सभी सम्मानित उपभोक्ता एकमुश्त समाधान योजना में पंजीकरण कराकर, एकमुश्त बकाया जमा कर जल्द से जल्द इस योजना का लाभ लें और कनेक्शन कटने और FIR की कार्रवाई से बचें.

अमेठी में पोस्टर बना चर्चा का केंद्र

amethi power
अमेठी में बिजली विभाग ने अनूठा पोस्टर जारी किया है.


उन्होंने कहा है कि आप सभी लोगों से अनुरोध है कि जल्द से जल्द अपना बकाया जन सुविधा केंद्र अथवा विभागीय काउंटर पर रजिस्ट्रेशन करा कर जमा करें. इस योजना का लाभ लें!

पोस्टर बना चर्चा केंद्र

बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी सोशल मीडिया ग्रुप पर आए दिन तमाम तरह के पोस्टर जारी कर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के स्लोगन के साथ नजर आ रहा है. मंगलवार शाम अमेठी के बिजली विभाग का एक पोस्टर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर जारी इस पोस्टर में बिजली महकमा कलाकारों का सहारा लेते हुए नजर आ रहा है. पोस्टर में साफ-साफ गब्बर और सांभा को दर्शाया गया है, जिसमें गब्बर सांभा से पूछता हुआ नजर आ रहा है कि कब है आखिरी मौका है. पोस्टर में 31 मार्च तक ग्राहकों के सरचार्ज को माफ करने को लेकर अपील की गई है.

आपके शहर से (अमेठी)

अमेठी
अमेठी

Tags: Amethi news, Electricity bill, Uttarpradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर