Home /News /uttar-pradesh /

Amethi Crime: पति से विवाद के बाद मायके बैठी थी पत्नी, गुस्साए युवक ने लाठी से पीटकर की हत्या

Amethi Crime: पति से विवाद के बाद मायके बैठी थी पत्नी, गुस्साए युवक ने लाठी से पीटकर की हत्या

अमेठी में पीहर में लाठी से पिटकर कर दी पत्नी की हत्या.

अमेठी में पीहर में लाठी से पिटकर कर दी पत्नी की हत्या.

Crime in Amethi: अमेठी (Amethi) में पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के बाद ​पत्नी की एक शख्स ने लाठी से इतनी पिटाई की कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पिंकी (Pinky) नाम की महिला का राममिलन (Ram Milan) से छह साल पहले विवाह हुआ था. दोनों में अक्सर विवाद हो जाता था इस बार विवाद के बाद जब पिंकी घर आई तो राममिलन ने वहां जाकर उसकी पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. प​ती पत्नी के बीच अक्सर तकरार होती रहती है लेकिन कई बार मामला आगे बढ़ जाता है और अक्सर बेटियां अपने पीहर आ जाती हैं. हाल ही अमेठी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां पति से विवाद के बाद पत्नी अपने घर आ गई लेकिन पति का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और उसने ससुराल जाकर लाठी से पत्नी की पिटाई कर दी. उसने पत्नी को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. इस घटना से लड़की का पूरा परिवार सकते में है.

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गांव सलामत अली का पुरवा गांव के भैयाराम की 30 साल की बेटी पिंकी से करीब 6 साल पहले विवाह प्रतापगढ़ के थानाक्षेत्र के सांगीपुर के राम मिलन से हुआ था। परिवारी जनों की माने तो पिंकी चार दिन पहले ससुराल में हुए विवाद के कारण मायके चली आई थी. मंगलवार दोपहर राम मिलन अपने ससुराल पहुंचा और घर के अंदर घुस कर पत्नी पिंकी की खोजबीन शुरू कर दी. पिंकी के दिखते ही पति ने लाठी से उस पर हमला बोल दिया. आसपास के लोगों ने पिंकी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो बीच बचाव के लिए दौड़े. तब तक राममिलन पिंकी को लहूलुहान कर चुका था. गंभीर रूप से घायल पिंकी को पड़ोसियों की मदद से CHC ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पिंकी की हालत गंभीर देख गौरीगंज जिला चिकित्सालय भेज दिया. इलाज के दौरान पिंकी की जिला अस्पताल में मौत हो गई.

पूरे मामले पर अमेठी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पूरे प्रकरण में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना मिलने के बाद अमेठी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर तत्काल मौके पर पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद प्रभारी निरीक्षक से जानकारी ली। पीड़ित परिवारजनों से बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

आए दिन करता था प्रताड़ित

मृतका के परिवारजनों ने बताया की ससुराल में आए दिन पारिवारिक कलह बनी रहती थी. राम मिलन आए दिन पत्नी पिंकी को प्रताड़ित करता रहता था. इसी को लेकर पिंकी चार दिन पहले ही ससुराल से मायके आ गई थी. राममिलन अपनी पत्नी पिंकी को लहूलुहान कर जब भाग रहा था तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया.आक्रोशित ग्रामीणों ने राममिलन की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Tags: Amethi news, Crime News, Family dispute, Wife killed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर