अमेठी: भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की गोली मारकर हत्या
Amethi News in Hindi

अमेठी: भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की गोली मारकर हत्या
किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. (file photo)

किसान संगठन के नेता की हत्‍या की घटना से प्रशासन सकते में आ गया. अमेठी की एसपी (SP) ख्याति गर्ग ने इस हत्‍याकांड की जांच के लिए पुलिस कई टीमें गठित की हैं.

  • Share this:
अमेठी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी बीच अमेठी (Amethi) कोतवाली क्षेत्र में लोनियापुर गांव के पास शनिवार रात बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. यह हमला उस वक्त हुआ जब किसान नेता अपनी बाइक से घर जा रहे थे. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. प्रमोद अमेठी कोतवाली क्षेत्र के श्रीरामपुर मजरे उमापुर गाना पट्टी के रहने वाले थे.

घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सुल्तानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल ले जाते समय किसान नेता प्रमोद मिश्रा की मौत हो गई. बताया जाता है कि बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां दागीं. किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की हत्या की सूचना पाकर अस्पताल में काफी लोग जमा हो गए थे.

वारदात की सूचना पाकर अमेठी एसपी ख्याति गर्ग घटनास्थल पर पहुंचीं और जांच के लिए कई पुलिस टीमें गठित कर दीं. फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है. किसान नेता की हत्या किन कारणों से हुई अभी इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.



ये भी पढ़ें:



औरैया हादसा: लापरवाही बरतने वाले अधिकारी पर सरकार सख्त, गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने के SHO सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading