अपना शहर चुनें

States

Amethi News: अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर भड़कीं महिलाएं, फूंका पुतला

अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर भड़कीं महिलाएं
अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर भड़कीं महिलाएं

समिति की अध्यक्ष रीता सिंह ने बताया कि राष्ट्रपति (President) के नाम हम लोग ने ज्ञापन दिया है.

  • Share this:
अमेठी. पूरे देश में नए कृषि कानूनों (Farmers Bill) के विरोध में जारी किसान आंदोलन (Farmer Protest) के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने धरना-प्रदर्शन करने वाले लोगों को आतंकवादी तक बता दिया था. कंगना रनौत के इस विवादित बयान के बाद किसानों का गुस्सा भड़क गया है. अमेठी (Amethi) में शनिवार को रीता सिंह जन कल्याण समिति के बैनर तले महिलाओं ने कंगना रनौत का पुतला फूंका.

समिति की अध्यक्ष रीता सिंह ने बताया कि राष्ट्रपति के नाम हम लोग ने ज्ञापन दिया है. बॉर्डर पर हमारे देश के किसान बैठे हैं और सरकार द्वारा तरह तरह की रणनीति बनाकर उनको प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोग काफी आक्रोशित हैं, क्योंकि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कंगना ने किया है. ये लोग हमारे देश के अन्नदाताओं को आतंकवादी बोल रहे है और भाजपा सरकार में जितने भी नचनिया हैं वो सब सामने आ रहे हैं.

CM योगी कल जाएंगे अयोध्‍या, विकास कार्यों की जमीनी हकीकत का लेंगे जायजा



रीता सिंह आगे कहती हैं कि हमारे देश के किसानों को इस तरीके से अपमानित कर रहे हैं उन्हें आतंकवादी कह रहे हैं. हमारे देश के किसान ने अन्नदाता अनाज पैदा करते हैं. कड़ी मेहनत करते हैं उनके लिए इस तरीके का शब्द बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को चाहिए कि वह नाच गाना कर अपना पेट पाले ना कि वो नाच गाना करने वाले लोग हमारे किसानों को आतंकवादी के हैं. इसलिए हम लोग कंगना को चेतावनी दे रहे हैं अगर वो अपनी जुबान नहीं बंद करेंगी तो जगह-जगह उनके पुतले फूंके जाएंगे और इसके लिए बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज