Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी में किसानों ने लगाए 'राहुल गांधी मुर्दाबाद' के नारे

अमेठी में किसानों ने लगाए 'राहुल गांधी मुर्दाबाद' के नारे

राहुल के खिलाफ नारेबाजी करते किसान.

राहुल के खिलाफ नारेबाजी करते किसान.

क्षेत्र में विकास न होने से नाराज़ ये किसान सैकड़ों की संख्या में गौरीगंज में इकट्ठा हुए. इस दौरान बैनर तख्ती लिए इन किसानों ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

    कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आए राहुल गांधी को यहां किसानों के विराध का सामना करना पड़ा. यहां गौरीगंज इलाके में एकत्र किसानों ने राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र में विकास न होने से नाराज़ ये किसान सैकड़ों की संख्या में गौरीगंज में इकट्ठा हुए. इस दौरान बैनर तख्ती लिए इन किसानों ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

    इससे पहले राहुल के दौरे से एक दिन पहले ही एक पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम और पीएम मोदी को रावण दिखाया गया. इतना ही नहीं पलटवार में भी एक पोस्टर सामने आया, जिसमें राहुल पर तंज कसते हुए लिखा गया था कि अमेठी के लापता सांसद का स्वागत है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी सोमवार को पहली बार दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे हैं. जिले के कांग्रेसी उनके दौरे को भव्य बनाने में जुटे हुए हैं.
    राहुल के पहुंचने के साथ ही कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प की बात भी सामने आयी थी. दोनों पक्ष सगरा तिराहे पर एक दूसरे से जोरदार तरीके से भिड़ गए. जिले के अधिकारियों और स्थानीय पुलिस को हालात को संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी.

    Tags: Rahul gandhi, अमेठी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर