अमेठी: स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अहम भूमिका थी. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांवों में है.

News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 7:47 AM IST
अमेठी: स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या
अमेठी की नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के साथ बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 7:47 AM IST
उत्तर प्रदेश के अमेठी में शनिवार देर रात स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर गई. जानकारी के मुताबिक जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सोते समय सुरेंद्र सिंह ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घायल पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते वक्त सुरेंद्र सिंह ने दमतोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.



सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत के बाद बदमाशों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. पूर्व प्रधान की हत्या के बाद गांव में तनाव के हालात पैदा हो गए हैं. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अहम भूमिका थी. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांवों में है.



इससे पहले स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अमेठी के लोगों का आभार प्रकट किया था. स्मृति ईरानी ने कहा, 'आपने विकास पर विश्वास जताया और कमल का फूल खिलाया. इसके लिए अमेठी का आभार. अमेठी के लिए एक नई सुबह, एक नया संकल्प किया है. धन्यवाद अमेठी...शत-शत नमन.'

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 और अमेठी में मिली हार पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मैं जनता के फैसले का सम्मान करता हूं और पीएम मोदी को जीत की बधाई देता हूं. हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है. अमेठी से हार के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था, "मैं अपनी हार स्वीकार करता हूं और स्मृति ईरानी को बधाई देता हूं कि वो अब अमेठी की अच्छे से देखभाल करें."
Loading...

ये भी पढ़ें:

सुर्खिया: योगी कैबिनेट में कुछ नए चेहरे हो सकते है शामिल, UP में पंचर हुई साइकिल

मुलायम को शिवपाल की विधानसभा ने किया 'परेशान', जाने क्यों?

धर्मेंद्र यादव ने बदायूं लोकसभा सीट के चुनाव परिणाम पर जताई आपत्ति, दे सकते हैं कोर्ट में चुनौती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...