अमेठी: गोमती नदी में नहाने गए चार युवक डूबे, एक लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है.

पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है.

Amethi News: शनिवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी में बड़ा हादसा हुआ. गोमती नदी में नहाने गए चार युवक डूब गए. इसमें से एक अभी भी लापता (Missing) है.

  • Share this:

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) के बाजारशुक्ल थानाक्षेत्र से गुजरने वाली गोमती नदी (Gomti River) के सत्थिन घाट पर नहाते समय चार युवक डूबने लगे. युवकों को डूबता देख नदी के पास मौजूद मछवारों ने तीन युवकों की कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया, लेकिन एक युवक का पता नहीं चल सका. नदी में युवक के लापता होने के बाद पुलिस गोताखोरों की मद्द से तलाश में जुटी है. हादसे की खबर सुनते ही युवकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बाजारशुक्ल के गांव पूरे हसनपुर तिवारी निवासी विजय बहादुर शर्मा, सुमित शुक्ल, सतीश तिवारी और प्रवेश कुमार शनिवार दोपहर एक साथ गोमती नदी में नहाने के लिए सत्थिन घाट गए थे. नहाते समय चारो युवक अचानक डूबने लगे. युवकों को डूबता देख नदी किनारे मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. नदी में मौजूद मछवारों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया. काफी मशक्कत के बाद मछवारे सुमित शुक्ल, सतीश तिवारी और प्रवेश कुमार को बचा लिया. लेकिन 24 वर्षिय विजय बहादुर शर्मा का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिस कर रही युवक की तलाश

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज प्रेमचंद्र ने मामले की सूचना परिवार व उच्चाधिकारियों को देने के साथ स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से नदी में युवक की तलाश शुरू करा दी है. नदी में युवक के लापता होने की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. खबर लिखे जाने तक गोताखोर लापता युवक की तलाश में जुटे है. चौकी इंचार्ज ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है. अयोध्या से भी गोताखोर बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन लापता युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. अमेठी और अयोध्या पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता युवक की खोज में जुटी हुई है.
ये भी पढ़ें: UP COVID-19 Update: 93.2 फीसदी हुई रिकवरी रेट, 24 घंटे में 6046 नए कोरोना केस 

बाज़ारशुक्ल थानाप्रभारी विश्वानाथ यादव ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंची है. लापता युवक की तलाश के लिए गोताखोरों की कई टीमें सर्च ऑपरेशन अभियान में लगी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज