घर के बाहर खेल रही 3 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का प्रयास, आरोपी फरार

शुक्रवार को गांव में अपने घर के बाहर 3 वर्षीय बच्ची खेल रही थी. इसी बीच पड़ोस के रहने वाला 15 वर्षीय अमन वर्मा वहां पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर के अंदर ले गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 10:25 AM IST
घर के बाहर खेल रही 3 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का प्रयास, आरोपी फरार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 10:25 AM IST
उत्तर प्रदेश के अमेठी में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही एक बच्ची को पड़ोस के रहने वाले किशोर ने अपने घर में ले जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का प्रयास किया. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते तब तक सभी वहां से फरार हो गए. इसके बाद बच्ची को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने पड़ोसी किशोर समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. शुक्रवार को गांव में अपने घर के बाहर 3 वर्षीय बच्ची खेल रही थी. इसी बीच पड़ोस के रहने वाला 15 वर्षीय अमन वर्मा वहां पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर के अंदर ले गया. इसके बाद वह अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का प्रयास किया. बच्ची की चीख पुकार सुन जब तक परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचते उससे पहले ही सभी आरोपी वहां से फरार हो गए.





परिजनों ने अमन वर्मा सहित तीन अज्ञात लोगों के नाम तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल 376, पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. साथ ही बच्ची का मेडिकल और इलाज करवाकर उसे परिजनों को सौप दिया गया है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है. वहीं, बच्ची के पिता की माने तो तीन वर्षीय उनकी बेटी शौच के लिए बाहर गई थी, तभी गांव के विनीत वर्मा नाम के युवक ने बलात्कार का प्रयास किया .

ये भी पढ़ें- 

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने गोली मारकर की हत्या, लव मैरिज हुई थी शादी

NH-58 पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत 7 घायल
Loading...

गया हत्याकांड: इन तथ्यों के कारण संदिग्ध लग रही पुलिस की भूमिका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...