लाइव टीवी

अमेठी में सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 6:36 PM IST
अमेठी में सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत
अमेठी में सिरफिरे प्रेमी ने युवती को जिंदा जलाया प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रभारी निरीक्षक रामराम सरोज ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी रिंकू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) के गौरीगंज इलाके के भनियापुर गांव की रहने वाली युवती पर एक तरफा प्यान करने वाले एक सनकी प्रेमी ने मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय होने से युवक नाराज चल रहा था. गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से डाॅक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था. जिसकी इलाज के दौरान रविवार देर रात मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. युवती के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर गौरीगंज पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

दरअसल गौरीगंज थाने के टोपरी मजरे भनियापुर गांव निवासी छविलाल की 18 वर्षीय पुत्री सरिता पिछले 31 अक्तूबर को घर के अंदर सो रही थी. रात में छोटा मटेरा मजरे भनियापुर निवासी रिंकू दीवार फांद कर घर में घुस गया. रिंकू ने सरिता पर अन्य जगह शादी नहीं करने का दबाव बनाया. सरिता के मना करने पर आक्रोशित रिंकू ने उस पर मिट्टी का डालकर आग लगा दी. सरिता की चीख-पुकार सुनकर परिवारीजन दौड़े तो रिंकू मौके से फरार हो गया.

परिवारीजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाने के बाद सरिता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान सरिता की मौत हो गई. मौत के सरिता के घर में कोहराम मचा हुआ है. प्रभारी निरीक्षक रामराम सरोज ने बताया कि मृतका के पिता छवि लाल की तहरीर पर रिंकू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

मायावती ने बुधवार को बुलाई BSP की बैठक, संगठन में बड़े फेरबदल के संकेत

अयोध्या में राम मंदिर के अलावा और कुछ नहीं चाहिए: BJP नेता विनय कटियार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...