लखनऊ से अगवा किशोरी का चलती कार में अमेठी तक गैंगरेप

राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में कृष्णा लाज में पहले से मौजूद तीन युवकों ने किशोरी का अपहरण कर कार में बैठा लिया. ये किशोरी को लेकर रायबरेली के रास्ते अमेठी पहुंचे और कार में ही बलात्कार किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2018, 2:11 PM IST
लखनऊ से अगवा किशोरी का चलती कार में अमेठी तक गैंगरेप
अमेठी के पुलिस अधीक्षक कुंतल किशोर. Photo: News18
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2018, 2:11 PM IST
अमेठी के फुरसतगंज थानाक्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी से तीन युवकों ने चलती कार में गैंगरेप किया और गाड़ी से उतार कर फरार हो गए. पीड़िता किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात पर बलात्कार सहित पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके का है. जहां की रहने वाले एक किशोरी नौकरी के सिलसिले में किसी के बुलाने पर इसी इलाके में स्थित कृष्णा लाज पहुंची.

कृष्णा लाज में पहले से मौजूद तीन युवकों ने किशोरी का अपहरण कर कार में बैठा लिया. ये किशोरी को लेकर रायबरेली के रास्ते अमेठी पहुंचे और कार में ही बलात्कार किया. बलात्कार के बाद युवकों ने किशोरी को फुरसतगंज थानाक्षेत्र के पास गाड़ी से उतारा और फरार हो गए. किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनो को आपबीती बताई. इसके बाद एक एनजीओ की मदद से फुरसतगंज कोतवाली पहुंची. किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने अनिल, सत्यनारायण उर्फ पप्पू समेत एक अज्ञात पर गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



वही इस पूरे मामले पर अमेठी के पुलिस अधीक्षक कुंतल किशोर ने कहा कि एक किशोरी की तहरीर पर दो नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. किशोरी के बयान दर्ज करवाने की तैयारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...