अमेठी में मालगाड़ी पलटने से कई ट्रेनें प्रभावित, जांच के आदेश

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लखनऊ के डीआरएम सतीश कुमार ने बताया कि ट्रेन के डिरेल होने से पटरियां छतिग्रस्त हो गई जिसे ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 3:07 PM IST
अमेठी में मालगाड़ी पलटने से कई ट्रेनें प्रभावित, जांच के आदेश
क्षतिग्रस्त मालगाड़ी के डिब्बे
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 3:07 PM IST
अमेठी के अकबरगंज रेलवे स्टेशन के पास सोमवार देर रात बिहार से लखनऊ जा रही मालगाड़ी  पटरी से उतरने के बाद पलट गई. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कोयला लादकर लखनऊ की ओर जा रही थी. मालगाड़ी के डिरेल की सूचना मिलते ही रेलवे प्रसाशन में हड़कंप मच गया और आनन फानन में रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ट्रैक को दुरुस्त करने का काम युद्ध स्तर पर जारी है. ट्रेन के डिरेल होने से कई मेल और एक्सप्रेस गाड़िया नजदी के स्टेशनों पर खड़ी रही जिसे बाद में कासन देकर निकाल दिया गया.

मालगाड़ी के ट्रैक से उतरने की आवाज सुनते ही स्टेशन मास्टर मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी. जानकारी मिलते ही रेलवे प्रसाशन में हड़कंप मच गया और देर रात अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे. कई घंटों की कड़ी मेहनत के बाद बोगी को ट्रैक से हटाया गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लखनऊ के डीआरएम सतीश कुमार ने बताया कि ट्रेन के डिरेल होने से पटरियां छतिग्रस्त हो गई जिसे ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसमे करीब 6 से सात घंटे का समय और लगेगा. जांच के आदेश दे दिए गए है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडे)

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद: हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज करने जा रहे मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई, VIDEO वायरल

UP ATS ने नोएडा से दो संदिग्ध बांंग्लादेशी आतंकियों को किया अरेस्ट

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अखिलेश लेंगे 'महागठबंधन' पर अंतिम फैसला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर