अमेठी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पोते ने दादा-दादी को उतारा मौत के घाट
Amethi News in Hindi

अमेठी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पोते ने दादा-दादी को उतारा मौत के घाट
अमेठी में दोहरे हत्याकांड के बाद मौके पर जांच करती पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, एसडीएम सुनील कुमार त्रिबेदी, सीओ राजकुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस फोर्स गांव में डेरा डाले हुये है.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी में शुक्रवार को जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक शिवरतनगंज के गांव गोयन में एक पोते ने अपने दादा व दादी की कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. इस दोहरे हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाले युवक ने अपनी दो सगी चाची व दो चचेरी बहनों पर भी जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें से मां बेटी की हालत को गम्भीर देखते हुये सीएचसी सिंहपुर से जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया हैं. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना शिवरतनगंज के गांव गोयन की है. मिली जानकारी के अनुसार, गांव गोयन निवासी आरोपी मुनव्वर पुत्र गफ्फार ने अपने बाबा वाजिद को नल पर नहाते समय कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. फिर दादी समीना को खेत में कुल्हाड़ी से काट डाला. हमले के दौरान दोनों की मौके पर मौत हो गई. वहीं आरोपी ने अपनी दो सगी चाची व दो चचेरी बहनों पर भी जानलेवा हमला कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

चाची और दो चचेरी बहनों पर किया जानलेवा हमला
चाची और दो चचेरी बहनों पर किया जानलेवा हमला




घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, एसडीएम सुनील कुमार त्रिबेदी, सीओ राजकुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस फोर्स गांव में डेरा डाले हुये है. इस दोहरे हत्याकांड के बाद परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है. थानाध्यक्ष भरत उपाध्याय ने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जायेगा. एसओ के मुताबिक के घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है. वहीं आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही हैं.
(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

यूपी के इस शख्स के शरीर का हर अंग उल्टा, शोध का विषय बना जमालुद्दीन

आजम खान ने SIT में दर्ज कराया बयान, बोले- जिन लोगों ने हम पर सितम कराया वो कल दुखी होंगे

अपने पहले ही सफर में तेजस एक्सप्रेस को झेलना पड़ा विरोध, रेल कर्मियों ने की रोकने की कोशिश

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading