लाइव टीवी

अमेठी: लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 3:33 PM IST
अमेठी: लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा
लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा

दबंगों की पिटाई से आधा दर्जन टोलकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी जिले (Amethi) के गौरीगंज थाना क्षेत्र स्थित बाबूगंज टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने लाठी-डंडों से टोल कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. दबंगों की पिटाई से आधा दर्जन टोल कर्मी घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन शुरू की. टोल मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने 5 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया. जिसके बाद एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मारपीट की सारी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मामला गौरीगंज थानाक्षेत्र स्थित एंधी गांव का है. जहां टांडा- बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिटर्न पर्ची को लेकर टोल कर्मियों और ट्रक चालक में विवाद हो गया. विवाद बढ़ने के बाद ट्रक चालक ने इसकी सूचना ट्रक मालिक को दी. जिसके बाद ट्रक मालिक अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ लाठी डंडो से लैस होकर पहुंचा और मौके पर मौजूद कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी. दबंगो की पिटाई से बचने के लिए जब टोल कर्मी आफिस की तरफ भागे तो वहां भी दबंगो ने कर्मचारियों को लाठी डंडो से जमकर पीटा.

दबंगो की पिटाई से आधा दर्जन टोलकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इस मामले में गौरीगंज सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं घायलों का मेडिकल कराया जा रहा. उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. पहचाने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:

कानपुर पुलिस का अजब कारनामा, 6 बोरी सीमेंट के बदले मिली मजदूर को रिहाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,369

     
  • कुल केस

    1,603,750

    +466
  • ठीक हुए

    356,656

     
  • मृत्यु

    95,725

    +32
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर