अमेठी में बोले राहुल गांधी- विपक्ष की भूमिका बेहद आसान, बहुत मजा आएगा

राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनमें जोश भरा और कहा कि मैं वायनाड से सांसद हूं. इसलिए वहां का भी विकास कार्य मुझे देखना है, लेकिन मैं अमेठी आता रहूंगा. प्रियंका भी आती रहेंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 9:34 AM IST
अमेठी में बोले राहुल गांधी- विपक्ष की भूमिका बेहद आसान, बहुत मजा आएगा
अमेठी में लोगों से मुलाकात करते रहू गांधी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 9:34 AM IST
लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बुधवार को पहली बार अमेठी पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं, बल्कि पारिवारिक है. अब हमें विपक्ष की भूमिका निभानी है. जनता की आवाज उठानी है. इस काम में बहुत मजा आएगा.

राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गौरीगंज के निर्मला देवी इंस्टिट्यूट में बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मैं वायनाड से सांसद हूं. इसलिए वहां का भी विकास कार्य मुझे देखना है, लेकिन मैं अमेठी आता रहूंगा. प्रियंका भी आती रहेंगी.

जनता के लिए करें संघर्ष

राहुल ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वो जनता के हितों के लिए संघर्ष करें. पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं. उन्होंने आगे कहा, 'नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री, योगी जी चीफ मिनिस्टर और बीजेपी की स्मृति ईरानी यहां सांसद हैं. हमें अब विपक्ष का काम करना है. आप जानते हो विपक्ष का काम करने में बहुत मजा आता है. आसान होता है. हमें जनता का काम करना है. उठिए मुद्दों की कोई कमी नहीं है. भ्रष्टाचार कहां हो रहा है, कौन कर रहा है सब जानते हैं. बस अब अमेठी की जनता से जुड़ने की जरूरत है.'

अमेठी में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करते राहुल गांधी


राहुल गांधी ने कहा कि 'हम आत्मविश्वास में थे इसीलिए हार हुई. लेकिन हम फिर जीतेंगे.' उधर, कार्यकर्ताओं ने राहुल से कहा कि धनबल और बहुबल के आगे हम चुनाव हार गए. उन्होंने राहुल से अमेठी में बने रहने की अपील की.

अमेठी से हार गए थे राहुल
Loading...

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी ने अमेठी के अलावा केरल के वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ा था. 3 बार अमेठी के सांसद रहे राहुल को इस बार यहां बीजेपी की स्मृति इरानी ने 55 हजार से ज्यादा मतों से हराया. हालांकि राहुल बड़े अंतर से वायनाड सीट से जीत कर संसद पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें:

बस हादसा: 12 लोगों को चोट से नहीं ऐसे मिली दर्दनाक मौत

VIDEO: भारी बारिश के चलते झील में तब्दील हुआ DMCH अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...