ये है वो वीडियो जिसमें ‘लेज़र लाइट’ देखकर कांग्रेस को हुआ राहुल की सुरक्षा में चूक का शक

कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है और उनकी जान को संभावित खतरा है. काग्रेंस ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि उनके चेहरे पर 7 बार लेजर लाइट मारी गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2019, 7:23 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2019, 7:23 PM IST
कांग्रेस ने अमेठी में राहुल गांधी के नामांकन के दौरान सुरक्षा में चूक का दावा करते हुए गृहमंत्री राजनाथ को चिट्ठी लिखी है. पत्र में कांग्रेस ने स्नाइपर गन का जिक्र किया है और संभावना जताई है कि यह लाइट गन की ही हो. कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है और उनकी जान को संभावित खतरा है. कांग्रेस ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि उनके चेहरे पर 7 बार लेजर लाइट मारी गई है

वहीं, इस मामले में गृह मंत्रालय ने कहा है कि एसपीजी ने जानकारी दी है कि राहुल गांधी की जान को कोई ख़तरा नहीं है. जिस हरी लाइट की बात हो रही है वो कांग्रेस फोटोग्राफर के मोबाइल की थी. साथ ही गृह मंत्रालय ने साफ भी किया कि हमें अभी तक कांग्रेस से कोई पत्र नहीं मिला है.

कांग्रेस का आरोप है कि नामांकन दाखिल करने के बाद जिस समय राहुल गांधी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उस समय राहुल गांधी के सिर के हिस्से पर हरे रंग की लेजर से टार्गेट किया गया था. कांग्रेस के नेताओं ने गृहमंत्री को लिखा कि हरे रंग की लेजर लाइट से राहुल गांधी के सिर को निशाना बनाते हुए सात बार टार्गेट किया गया. कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी (राहुल गांधी के पिता और दादी) की हत्या का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें- 5 साल में घटी सोनिया गांधी की इनकम, इटली में लाखों की संपत्ति

इस घटना को यूपी प्रशासन की ओर से एक खतरनाक चूक बताते हुए कांग्रेस ने सरकार से शीघ्र कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेसी नेता अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा साइन किए गए पत्र के साथ एक पेन ड्राइव में वीडियो भी सरकार को भेजा है. पत्र में कहा गया है कि किसी भी राजनीतिक मतभेद के बावजूद राहुल गांधी की सुरक्षा आपकी सरकार और मंत्रालय की पहली ज़िम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें-

'बुर्के में फर्जी वोटिंग' बयान पर बीजेपी के बालियान को झटका, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब
Loading...

विरासत की सियासत: राहुल के अमेठी रोड शो में बहन-बहनोई के साथ दिखे भांजा-भांजी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 11, 2019, 6:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...