अमेठी में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की कार पर फेंके गए टमाटर

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने अमेठी पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2019, 9:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2019, 9:54 PM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने अमेठी पहुंचे कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. उनकी फ्लीट पर इन कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को टमाटर से हमला कर दिया और वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे लगाए.

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर में जनसभा को संबोधित कर सिद्धू मुसाफिरखाना जा रहे थे. इस दौरान जगदीशपुर-मुसाफिरखाना मार्ग पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने सिद्धू का विरोध किया.

वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी के समर्थन में गुरुवार को अमेठी में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सिद्धू के निशाने पर पीएम मोदी रहे. उन्होंने कहा कि मैंने इससे बड़ा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दो चीजों भगोड़ा योजना और पकौड़ा योजना के लिए जाने जाएंगे. सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि हर साल दो करोड़ नौकरी देंगे. ये बंदा ऐसी लिफाफे बाजी करता है कि अगर झूठ भी मोदी को देख ले तो कटके निकलेगा.

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में चार चरणों में वोटिंग हो चुकी है. अब 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

ये भी पढ़ें-

स्मृति ईरानी की अपील- सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से रखें दूर

BJP की मदद करने के बजाय मर जाना पसंद करूंगी: प्रियंका गांधी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: May 2, 2019, 8:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...