प्रतापगढ़ में पीएम मोदी बोले-बसपा के राज में एम्बुलेंस से लेकर ताजमहल तक सुरक्षित नहीं

Live Loksabha Election: पीएम मोदी बोले-बसपा के राज में एम्बुलेंस से लेकर ताजमहल तक सुरक्षित नहीं
Live Loksabha Election: पीएम मोदी बोले-बसपा के राज में एम्बुलेंस से लेकर ताजमहल तक सुरक्षित नहीं

आज शाम 5 बजे पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस चरण में कई दिग्गज नेताओ की शाख दाव पर है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरणों के मतदान के बाद आज शाम 5 बजे पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस चरण में कई दिग्गज नेताओ की शाख दाव पर है. पांचवें चरण में देश के 7 राज्यों के 51 सीटों पर चुनाव होना है. इसमें यूपी के 14 सीटों पर चुनाव होने वाला है. इस फेज में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पूनम सिन्हा, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, स्मृति ईरानी सहित कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा.

प्रतापगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चार चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं. अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है. इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए.

पीएम मोदी ने कहा कि अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है. पीएम मोदी ने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं. अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए.



इसी कड़ी में आज अमेठी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह स्मृति ईरानी के लिए रोड शो करेंगे. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए कई नुक्कड़ सभाएं करेंगी.
बता दें कि अमेठी लोकसभा क्षेत्र में आज चुनाव प्रचार करने का अंतिम दिन है. अमेठी के इस महासंग्राम में आज, अमित शाह, स्मृति ईरानी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राजीव शुक्ला समेत कई बड़े दिग्गज आमने सामने होंगे.

ये भी पढ़ें- 

नोएडा में कर्मचारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 50 से अधिक लोग घायल

धौरहरा लोकसभा सीट: त्रिकोणीय मुकाबले में किसका होगा पलड़ा भारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज