अमेठी: घायल पत्नी को गोद में लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित

बता दें कि 18 जुलाई को गांव के ही दबंगों ने एक अधेड़ महिला और उसके बच्चों को कुल्हाड़ी और डंडो से जमकर पीटा गया था. गंभीर हालत में महिला का पति उसे लेकर थाने पहुंचा.


Updated: July 23, 2018, 2:42 PM IST
अमेठी: घायल पत्नी को गोद में लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित
पीड़ित परिजन की फोटो

Updated: July 23, 2018, 2:42 PM IST
अमेठी में महिलाओं पर होने वाली घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला सोमवार को सामने आया जब दबंगों के कहर से पीड़ित एक परिवार घायल महिला को गोद में उठाकर एसपी दफ्तर पहुंचा. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय एसओ को फटकार लगाते हुए नामजद आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि 18 जुलाई को गांव के ही दबंगों ने एक अधेड़ महिला और उसके बच्चों को कुल्हाड़ी और डंडो से जमकर पीटा गया था. गंभीर हालत में महिला का पति उसे लेकर थाने पहुंचा. लेकिन तीन दिनों तक चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई. थाने से कार्रवाई न होने से नाराज पति अपनी गंभीर रूप से घायल पत्नी को गोद में लेकर एसपी आफिस पहुंचा.

इस पूरे मामले पर अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक बलराम चारी दुबे ने कहा कि मोहनगंज थाना क्षेत्र से एक पीड़िता महिला आई हुई है. जिसके साथ पिछले 18 जुलाई को मारपीट की घटना हैं. इस संबंध में मोहनगंज थानाक्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक नामजदों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. एक बुर्जुग व्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली गई है, बाकि की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पायी है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडे)

यह भी पढ़ें:

यूपी पुलिस ने मुंबइया स्टाइल में फेक न्यूज के खिलाफ किया Tweet - ...अपुन इधरिच है

राहुल गांधी को गठबंधन का चेहरा बनाने पर सपा-बसपा में खलबली!

सोशल मीडिया से दूर है बसपा, ट्विटर, फेसबुक पर नहीं है कोई एकाउंट: मायावती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर