Amethi News: नाबालिग बेटी निकली 7 माह की प्रेग्नेंट, गांव के युवक पर लगा रेप का आरोप

जब नाबालिग बेटी निकली 7 माह की प्रेगनेंट

जब नाबालिग बेटी निकली 7 माह की प्रेगनेंट

Minor Girl Rape Case: अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि मोहनगंज थाना क्षेत्र में एक युवक पर बलात्कार की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

  • Share this:

अमेठी. यूपी के अमेठी (Amethi) जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगा है. परिवार वालों को भी इसकी भनक तब लगी, जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ. अस्पताल ले जाने पर जांच हुई तो पता चला कि किशोरी 7 माह की गर्भवती है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक गांव की रहने वाली किशोरी गांव के ही युवक की वासना का शिकार हो गई. पीड़ित किशोरी के भाई ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव में रहने वाला रज्जन नाम का युवक साल भर तक बहला-फुसला कर उसकी बहन के साथ बलात्कार करता रहा. जब बहन की तबियत बिगड़ी तो उसे लेकर वो सभी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई आए.

...जब सहारनपुर में अचानक कंटेनमेंट जोन पहुंचे सीएम योगी, पूछा- मेडिकल किट मिली?

गर्भ गिराने के लिए किशोरी ने दवा खाई, तो बिगड़ी तबियत
चिकित्सकों ने जांच कर जब परिवार वालों को ये बताया कि किशोरी 7 माह की गर्भवती है तो परिवार वालों के पैर तले जमीन खिसक गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद किशोरी कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर पर गई और गर्भ को गिराने के लिए उसने दवा लेकर खाई, जिससे उसकी तबियत बिगड़ी है. चिकित्सकों के अनुसार दवा के उपयोग से गर्भ के पेट में ही नष्ट होने की आशंका बढ़ गई है.

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि मोहनगंज थाना क्षेत्र में बलात्कार की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं. जिसमें पीड़ित ने बताया की उसकी नाबालिग बहन के रेप किया गया है, जिससे वो 7 माह की प्रेग्नेंट है. घटना में नामित व्यक्ति की गिरफ्तारी(Arresting) के लिए टीमें लगा दी गई है और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज