मंत्री मोहसिन रजा की मौजूदगी में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस की परंपरागत नगर पालिका सीट जायस में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने वहां आए अल्पसंख्यक समुदाय के सैकड़ों स्त्री-पुरुष को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 7:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 7:36 PM IST
आम चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसदीय क्षेत्र अमेठी में राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा ने कांग्रेस को उसकी के गढ़ में चुनौती देते हुए अल्पसंख्यकों को साधना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में प्रदेश सरकार के एक मात्र अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा की मौजूदगी में जायस नगर पालिका के अल्पसंख्यक समुदाय के 13 सभासदों समेत सैकड़ों महिला-पुरुष भाजपा में शामिल हुए.

महान कवि मलिक मोहम्मद जायसी की जन्मस्थली कांग्रेस की परंपरागत नगर पालिका सीट जायस में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने वहां आए अल्पसंख्यक समुदाय के सैकड़ों स्त्री-पुरुष को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.





मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे सम्प्रदाय और बंटवारे की राजनीति करती है. जबकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास की राजनीति करती है. कांग्रेस के साध-साथ मंत्री ने सपा-बसपा पर भी करारा हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से डरकर इन लोगों ने गठबंधन किया है.

हालांकि इस दौरान मीडिया ने भाजपा में शामिल होने वाले सभासदों और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से बात करने का प्रयास किया. भाजपा में शामिल हुए सभासद के प्रतिनिधियों ने कहा कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास की राजनीति करती है. इसलिए हम लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. (रिपोर्ट-पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें: बीजेपी को क्‍यों पसंद करते हैं शिया मुसलमान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...