Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने लूट के बाद बैंक संचालक को मारी गोली, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने लूट के बाद बैंक संचालक को मारी गोली, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने बैंक संचालक को मारी गोली

अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने बैंक संचालक को मारी गोली

अमेठी (Amethi) के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि बीओबी (BOB) बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर 3 बाइक सवार बदमाश लूट के इरादे से पहुंचते है और संचालक से पैसा मांगते है.

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जिले में शनिवार को मुसाफ़िरखाना क्षेत्र के भीखीपुर बाजार में कैश लूटने आये बाइक सवार बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपये लूटे लिए. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ा कर पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद ग्रामीणों ने बदमाशों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया. उधर, घायल बैंक संचालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि भीखीपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी में बाइक सवार तीन बदमाश घुस आये और पैसा निकालने के लिए संचालक मृत्युंजय मिश्रा को आधार कार्ड थमाया. इसी बीच दो बदमाश पीछे से रूपये से भरा बैग छीनने लगे विरोध करने पर दोनों ने तमंचे से संचालक के ऊपर फायर झोंक दिया. घटना में दो गोली मृत्युंजय के गर्दन व कंधे पर लगी बताई जा रही है. बदमाशों के मृत्युंजय के भिड़ जाने के बाद बदमाशों ने उसे गोली मार कर केंद्र पर मौजूद 54 हजार रुपये लूट लिए. चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो वे बाइक छोड़कर पैदल खेत के रास्ते भागने लगे. ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को घटनास्थल से डेढ़ किमी दूर नहर की पटरी पर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

UP Chunav: क्या वीरों की धरती महोबा से PM मोदी करेंगे मिशन 2022 का शंखनाद, जानें BJP का प्लान…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में लेने के साथ घायल मृत्युंजय व बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बैंक संचालक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया और मामूली रूप से घायल तीनों बदमाशों का मुसाफिरखाना सीएचसी में इलाज कर पुलिस को सौंप दिया गया. वहीं अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि बीओबी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर 3 बाइक सवार बदमाश लूट के इरादे से पहुंचते है और संचालक से पैसा मांगते है. संचालक के पैसा ना देने पर उसे गोली मारकर पैसे का बैग से भागने लगते है, तभी स्थानीय लोगों ने पीछाकर बदमाशों को पकड़ लिया.

Tags: Amethi news, CM Yogi, Encounter, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर