Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी: भीड़ ने दो बदमाशों को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

अमेठी: भीड़ ने दो बदमाशों को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी

घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों युवकों में एक मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र के टॉप 10 बदमाश था और इनके ऊपर करीब आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज थे.

    अमेठी के सरैया गांव में एक मंदिर में धार्मिक समारोह के दौरान 12 साल के लड़के पर कथित तौर पर गोली चलाने वाले 2 बदमाशों को भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद मौके से भाग रहे दोनों युवकों को ग्रामीणों ने जमकर लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी.  पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को पुलिस ने अस्पताल भेजा लेकिन दोनों की रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

    बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों युवकों में एक मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र के टॉप 10 बदमाश था और उसके ऊपर करीब आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज थे. घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी घटना स्थल पहुंचे. तनाव को देखते हुए गांव में  आधा दर्जन थानों की फोर्स और पीएसी को लगा दिया गया है. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि नशे में धुत दिलीप यादव (28) और राहुल सिंह (30) ने सुमित को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने बताया कि मंदिर में पूजा के दौरान यह घटना हुई जिसके बाद भीड़ ने दिलीप और राहुल की पीट पीटकर हत्या कर दी. एसपी के मुताबिक दिलीप और राहुल, पड़ोसी गाजनपुर दुअरिया गांव के रहने वाले थे.

    पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या


    उन्हें मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतकों में से एक के भाई की शिकायत के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. गौरतलब है कि अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है और यहां से पिछले लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं हैं.

    (रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

    ये भी पढ़ें:

    कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात के सीएम रूपाणी को दिखाए काले झंडे

    योगी से मिले गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, यूपी के लोगों की सुरक्षा का दिया भरोसा

    ओपिनियन: 2019 लोकसभा चुनाव में क्या कुछ कर पाएंगे शिवपाल सिंह यादव और राजा भैया?

     

     

     

    आपके शहर से (अमेठी)

    अमेठी
    अमेठी

    Tags: Amethi news, Mob lynching, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर