Home /News /uttar-pradesh /

...जब होटल के बाहर बंदर साफ करने लगा बर्तन, काम खत्म करने के बाद खाया खाना, देखें Video

...जब होटल के बाहर बंदर साफ करने लगा बर्तन, काम खत्म करने के बाद खाया खाना, देखें Video

Amethi: बंदर ने काम खत्म करने के बाद खाया खाना

Amethi: बंदर ने काम खत्म करने के बाद खाया खाना

Amethi News: यह देख होटल मालिक गिरधारी लाल मौर्य ने उसे खाने का सामान लाकर दिया. लेकिन बंदर ने उसे छूआ तक नहीं. बंदर ने कड़ाही में रखे सारे छोटे बर्तनों को साफ करने के बाद होटल माल‍िक द्वारा द‍िया गया भोजन खाया.

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जिले में एक बंदर (Monkey) का बर्तन धुलते वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि 21 अक्टूबर की दोपहर अमेठी के बाजारशुकुल के गिरधारी मौर्य होटल पर अचानक से बंदर आ गया. होटल के बाहर स्थित एक हैंडपंप के पास कड़ाही व कुछ अन्य बर्तन धुलने के लिए रखे थे. बंदर ने उसके पास पहुंच कर सफाई करने लगा. वह अपने मन मुताबिक बर्तनों की सफाई कर अलग रखता रहा.

01 मिनट 04 सेकेंड के इस वीडियो में बंदर इंसानों की तरह बर्तन धोता हुआ नजर आ रहा है. आसपास के दुकानदार यह दृश्य देखने के ल‍िए दौड़ पड़े. मौके पर मौजूद एक दुकानदार ने बंदर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

UP News: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, लखनऊ का पेट्रोल पंप आज होगा सीज

यह देख होटल मालिक गिरधारी लाल मौर्य ने उसे खाने का सामान लाकर दिया. लेकिन बंदर ने उसे छूआ तक नहीं. बंदर ने कड़ाही में रखे सारे छोटे बर्तनों को साफ करने के बाद होटल माल‍िक द्वारा द‍िया गया भोजन खाया. खाना खाने के बाद बंदर वहां से चला गया. फिलहाल बंदर द्वारा बर्तन धुलने की चर्चा इलाके में तेजी से हो रही है.

Tags: Amethi news, CM Yogi, Monkeys problem, Up forest department, UP news, Viral video, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर