अमेठी: जमीनी विवाद में मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

इस सनसनीखेज घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में मां- बेटी को रायबरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 12:24 PM IST
अमेठी: जमीनी विवाद में मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
घटना की जांच करते पुलिस अधिकारियों की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 12:24 PM IST
अमेठी जिले के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के पूरे सूबेदार गांव में शुक्रवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर मां- बेटी को पेट्रोल डालकर देवर ने भाभी और भतीजी को जिंदा जला दिया. इस सनसनीखेज घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में मां- बेटी को रायबरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने कई बार इससे पहले जिला प्रशासन को जमीनी विवाद की पैमाइश के लिए शिकायत दर्ज कर करवाया था. लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. यही वजह है कि आज दबंग देवर ने अपनी भाभी, भतीजी और भाई पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाने का प्रयास किया. इस घटना में इलाज के दौरान मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलते ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जिसकी तलाश में दबिश डाल रही है.

पुलिस के मुताबिक घर बनाने को लेकर सगे भाई जब्बार और शफीक के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में आज आरोपी शफीक ने अपने भाई जब्बार की पत्नी अमीना और उसकी बेटी आफरीन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया. बता दें कि इस पहले  उन्नाव में एक लड़की को जिंदा जलाए जाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी.

 

 

 

 
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...