अमेठी: स्मृति ईरानी ने काफिले की एंबुलेंस से महिला को पहुंचाया अस्पताल

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची. इसी दौरान अपने काफिले के एंबुलेंस से उन्होंने एक महिला को अस्पताल पहुंचाया. ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी अमेठी आए.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:40 AM IST
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:40 AM IST
केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची. इसी दौरान अपने काफिले के एंबुलेंस से उन्होंने एक महिला को अस्पताल पहुंचाया. ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी अमेठी आए. दरअसल गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अमेठी के एक गांव को गोद लिया था. उसी गांव के लोगों से मिलने के लिए सीएम प्रमोद सावंत अमेठी आए हैं.

प्रमोद सावंत ने कहा कि, “मैं 2014 के आम चुनाव के दौरान अमेठी आया था. मैंने स्व. सुरेंद्र सिंह के साथ 20-22 दिन तक काम किया था. मैं उन्हें ठीक से जानता था. अगर यूपी सरकार चाहेगी तो हम स्व. मनोहर पर्रिकर जी की याद में इस गांव की शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, सड़क, बिजली और पानी जो भी समस्या होगी उसको हम दूर करेंगे. हमने एक सक्रिय कार्यकर्ता (सुरेंद्र सिंह) को खोया है.”



स्मृति ईरानी और प्रमोद सावंत ने मनोहर पर्रिकर के गोद लिए गांव के लोगों से मुलाकात भी की. उन्होंने बरौली गांव के पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह के परिवार से भी मुलाकात की.
Loading...




सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के करीबी कार्यकर्ता थे जिनकी पिछले महीने गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. ईरानी ने सुरेंद्र सिंह के शव को कंधा भी दिया था.
First published: June 22, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...