अमेठी में दिखा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 'गौ प्रेम'

गुरुवार को भी राहुल गांधी तमाम कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे बाबु के पुरवा गांव स्थित एक किसान के गौशाला पहुंचे. वहां उन्होंने गौशाला के बारे में जानकारी हासिल की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2018, 4:04 PM IST
अमेठी में दिखा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 'गौ प्रेम'
गौरीगंज के बाबु के पुरवा गांव में गौशाला देखने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2018, 4:04 PM IST
अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे के आखिरी दिन गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का गौ प्रेम देखने को मिला. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह राहुल गांधी भी गौरीगंज के बाबु के पुरवा गांव स्थित गौशाला पहुंचे. वहां उन्होंने गौशाला में रहने वाली गायों के बारे में जानकारी ली. देखरेख करने वाले किसान से बातचीत की और व्यवस्था का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें: गुजरात के 'शिवभक्त' राहुल गांधी का अमेठी के मदरसे में लंच बना चर्चा का विषय

गौरतलब है कि राहुल गांधी 4 जुलाई से दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने किसी मंदिर में दर्शन तो नहीं किया, लेकिन उनका एक मदरसे में लंच चर्चा का विषय बना रहा. गुरुवार को भी राहुल गांधी तमाम कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे बाबु के पुरवा गांव स्थित एक किसान के गौशाला पहुंचे. वहां उन्होंने गौशाला के बारे में जानकारी हासिल की. अब राहुल के गौ प्रेम को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है.

अमेठी: गेहूं बेचने के इंतजार में दम तोड़ने वाले किसान अब्दुल सत्तार के घर पहुंचे राहुल गांधी

इससे पहले राहुल ने अमेठी कस्बे के गांधी चौक पर स्थित स्व देवी प्रसाद कसौधन के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की. कुछ दिन पूर्व देवी प्रसाद का निधन हुआ था. राहुल गांधी कांग्रेस नेता राममूर्ति शुक्ल के घर वैवाहिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें:

कांग्रेसजनों से सीधे संवाद के लिए राहुल गांधी ने अमेठी में लॉन्च ​किया शक्ति प्रोजेक्ट

अमेठी में बोले राहुल गांधी, 'मोदी की ट्रेन बुलेट नहीं, मैजिक ट्रेन है जो कभी नहीं बनेगी'

(इनपुट: पप्पू पांडेय)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर