अमेठी: फरियादी को पान-मसाला खाना पड़ा महंगा, डीएम ने लगाया जुर्माना

इसी दौरान डीएम प्रशांत शर्मा ने तहसील दिवस में ही जमकर फटकार लगाई और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डा. आरएम श्रीवास्तव को जुर्माना लगाने के लिए निर्देश दिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 2:52 PM IST
अमेठी: फरियादी को पान-मसाला खाना पड़ा महंगा, डीएम ने लगाया जुर्माना
फरियादी को पान-मसाला खाना पड़ा महंगा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 2:52 PM IST
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को एक फरियादी को पान-मसाला खाना पड़ा महंगा. दरअसल, अमेठी के जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था. जहां एक फरियादी अपनी समस्या को लेकर जिलाधिकारी से मिलने आया था. इसी दौरान डीएम प्रशांत शर्मा ने तहसील दिवस में ही जमकर फटकार लगाई और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डा. आरएम श्रीवास्तव को जुर्माना लगाने के लिए निर्देश दिए.

बता दें कि सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान पान-मसाला खाकर आए फरियादी सुरेश मिश्रा निवासी भगनपुर अमेठी को जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा ने तहसील दिवस में ही जमकर फटकार लगाते हुए 200 जुर्माना लगाया.

सम्पूर्ण समाधान दिवस
सम्पूर्ण समाधान दिवस


डीएम के निर्देश पर सीएमओ ने धारा COTPA 2003 के अन्तर्गत फरियादी पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया. डीएम की इस कार्यवाही को तहसील दिवस में मौजूद लोगों ने सराहा. इस मामले के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

संभल में मिला दुर्लभ प्रजाति का सल्लू सांप, जानिए क्या है खासियत
Loading...

उन्नाव रेप केस: ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पीड़िता के वकील को दिल्ली किया गया एयरलिफ्ट

PCS-2018 मुख्य परीक्षा का कार्यक्रम जारी, ये रहा शेड्यूल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...