PM मोदी कांग्रेस के गढ़ में 3 मार्च को करेंगे दौरा, एडवांस असाल्ट राइफल निर्माण की रखेंगे आधारशिला

पीएम मोदी रूस के सहयोग से एके काश्निकोव असाल्ट राइफल के एडवांस वर्जन 103 का निर्माण का उद्घाटन करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 28, 2019, 7:54 PM IST
PM मोदी कांग्रेस के गढ़ में 3 मार्च को करेंगे दौरा, एडवांस असाल्ट राइफल निर्माण की रखेंगे आधारशिला
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 28, 2019, 7:54 PM IST
कांग्रेस के गढ़ अमेठी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 मार्च को दौरे पर पहुंच रहे हैं. जहां पीएम मोदी रूस के सहयोग से एके काश्निकोव असाल्ट राइफल के एडवांस वर्जन 103 का निर्माण का उद्घाटन करेंगे. पीएम के दौरे के मद्देनजर जिले में सियासी सरगर्मी काफी तेज हो गई हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय गुरुवार को यहां पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

CM योगी ने अधिकारियों के साथ बैठक करके कार्यक्रम को सफल बनाने के निर्देश दिए. इसके बाद सीएम सहित अन्य बीजेपी नेता एक विद्यालय परिसर में वृक्षा रोपड़ किया और प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी का 3 मार्च को यहां पर आगमन है. अमेठी में एके काश्निकोव असाल्ट राइफल के लेटेस्ट वर्जन का रूस के साथ मिलकर भारत इसका उत्पादन करेगा. प्रधानमंत्री मोदी इस प्रोजेक्ट को लेकर अमेठी आ रहे हैं. इसके अलावा जनपद से जुड़ी हुई अनेक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.

योगी ने कहा कि इसी उद्देश्य से कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने वे और प्रदेश अध्यक्ष यहां पर आए हैं. जनपत में विकास की प्रक्रिया अब तीव्र गति से विकास की प्रक्रिया में आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा. (रिपोर्ट-पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी को फोन करेंगे पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान, पायलट को वापस भेजने का दे सकते हैं ऑफर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...