Assembly Banner 2021

राहुल के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारी सरकार में ही उड़ेगा पहला राफेल

राहुल के गढ़ में गरजे पीएम मोदी

राहुल के गढ़ में गरजे पीएम मोदी

राहुल गांधी के गढ़ में गरजते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में ही पहला राफेल उड़ेगा.

  • Share this:
राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में गरजते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में ही पहला राफेल उड़ेगा. लोग वर्षों तक राफेल विमानों के सौदे पर बैठे रहे और जब सरकार जाने की बारी आई तो उसको ठंडे बस्ते में डाल दिया. हमारी सरकार आई और 1.5 साल के भीतर सौदे पर मुहर लगाई और कुछ ही महीने में दुश्मन के होश उड़ाने के लिए पहला राफेल विमान भारत के आसमान में होगा.

आगे पीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना ने साल 2005 में आधुनिक हथियार की अपनी जरूरत को तब की सरकार के सामने रखा था. इसी को देखते हुए अमेठी में इस फैक्ट्री के लिए काम शुरू हुआ. आपके सांसद ने जब 2007 में इसका शिलान्यास किया, तब ये कहा गया था कि साल 2010 से इसमें काम शुरू हो जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक यह चुकी है सरकार ने सही सौदा किया. लेकिन ये लोग झूठ बोल रहे हैं. इन्होंने देश की सुरक्षा का ख्याल नहीं किया. ऐसे ही इन लोगों ने अमेठी के लोगों के साथ किया. पीएम मोदी ने कहा अमेठी में विकास के नाम पर लोगो की भावनाओं से खेला गया.



अमेठी में मौजूद थे PM मोदी, राफेल का पुतला लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी
पीएम मोदी ने कहा कि किसान हो, जवान हो या फिर नौजवान, आपका ये प्रधानसेवक पूरी प्रमाणिकता के साथ आज काम कर पा रहा है तो इसके पीछे आप की शक्ति है, आपके एक वोट की ताकत है. वोट लेकर जनता को भूल जाना कुछ लोगों की प्रवृत्ति रही है. वो गरीब को गरीब बनाए रखना चाहते हैं ताकि पीढ़ी दर पीढ़ी गरीबी हटाओ के नारे लगा सकें. पीएम मोदी ने कहा कि हम गरीब को इतनी ताकत दे रहे हैं कि वो अपनी गरीबी से तेजी से बाहर निकले. आज भारत में तेजी के साथ गरीबी कम हो रही है.

अमेठी के मंच से बोले सीएम योगी, कहा-'मोदी हैं तो मुमकिन है'

पीएम मोदी ने अमेठी में 538 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1998 में अटल जी के साथ मैं यहां जनसभा करने आया था. उस समय भी बारिश हुई थी और आज भी बारिश हुई. अमेठी के उत्तम उदाहरण हमारे सबका साथ सबका विकास का. अमेठी में हल भले ही चुनाव नहीं जीत पाए लेकिन यहां का दिल जीता.

एयर स्ट्राइक को BJP ने बनाया चुनावी मुद्दा, प्रयागराज में लगवाए पोस्टर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज