लाइव टीवी

अमेठी: सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो कर दी डकैती की वारदात, पुलिस ने धर दबोचा
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 7:04 PM IST
अमेठी: सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो कर दी डकैती की वारदात, पुलिस ने धर दबोचा
फोटोशॉप दुकान में डकैती के सभी आरोपी गिरफ्तार

अमेठी पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व फोटोशॉप दुकान पर हुई डकैती और तोड़फोड़ के मामले का खुलासा कर दिया है. मामले में लिप्त सभी 7 बदमाशों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भीखीपुर नहर पुलिया के पास से बलभद्रपुर गांव में फोटोशॉप की दुकान पर एक सप्ताह पूर्व हुई डकैती (Dacoity) की घटना में शामिल 7 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है. डकैतों की निशानदेही पर पुलिस ने दो तमंचा कारतूस, क्रिकेट स्टंप, रॉड, 5 मोटरसाइकिलें और 5 मोबाइल बरामद किए हैं.

बदमाशों ने फोटोशॉप दुकान पर किया हमला
मामला जामो थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव का है, जहां गांव की एक फोटोशॉप की दुकान करने वाले जयप्रकाश गुप्ता की दुकान पर शाम 7 बजे पहुंचे एक दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. बदमाशों ने दुकानदार पर जानलेवा हमला किया और और दुकान में रखे एक दर्जन से अधिक मोबाइल भी ले भागे.

सभी सातों आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस में की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मंगलवार की सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बलभद्रपुर गांव में फोटोशॉप की दुकान में हुए डकैती में शामिल 7 लोग भीखीपुर नगर पुलिया के पास हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों की निशानदेही पर 2 तमंचे, कारतूस, स्टंप, 5 मोटरसाइकिलें, लोहे की रॉड और 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं. घटना में शामिल एक युवक अंकित सिंह हार्डकोर क्रिमिनल है, जिसके ऊपर जिले के कई थानों में गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी ने किया मामले का खुलासा
मामले का खुलासा करते हुए अमेठी एसपी ख्याती गर्ग ने बताया कि घटना का मास्टरमाइंड उदयभान सिंह है. उदयभान की कुछ दिनों पूर्व सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ फोटो वायरल हुई थी. उदयभान को शक था कि इस फोटो को फोटोशॉप संचालक जयप्रकाश गुप्ता ने वायरल किया है. इसी का बदला लेने के लिए उदय भान सिंह ने अपने भाई और उसके दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया.ये भी पढ़ें -
रणजीत बच्चन हत्याकांड: खुलासे के करीब लखनऊ पुलिस, हिरासत में लिए 4 संदिग्ध
आगरा: कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज पति-पत्नी अस्पताल में हुए भर्ती, नमूने भेजे गए पुणे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 7:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर