अमेठीः पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, 4 बाइक और 10 मोबाइल फोन बरामद

जिले में लगातार बढ़ती चोरी और लूट की शिकायत के बाद एसपी ने थाना प्रभारियों को फटकार लगाते हुए जल्द लुटेरों को पकड़ने का आदेश दिया था, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस बदमाशों के खिलाफ जाल बिछाना शुरू किया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 7:49 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 1, 2018, 7:49 PM IST
अमेठी जिले में बुधवार को पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल हैंडसेट और पिस्टल भी बरामद किया है. दरअसल, जिले में लगातार बढ़ती चोरी और लूट की शिकायत के बाद एसपी ने थाना प्रभारियों को फटकार लगाते हुए जल्द लुटेरों को पकड़ने का आदेश दिया था, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस बदमाशों के खिलाफ जाल बिछाना शुरू किया.

यह भी पढ़ें-अमेठी: कांस्टेबल ने महिला सिपाही से किया रेप, गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को देर शाम थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि लूटकांड में शामिल दो बदमाश शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के रघुशुक्ल चौराहे के पास मौजूद है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने एक टीम तैयार की और बाइक सवार बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया. तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और दो हजार रुपए बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें-अमेठीः बदमाशों पर चला पुलिस का डंडा, वांछित 61 अपराधी गिरफ्तार

पुलिसिया पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने एक मकान से चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शुक्ल बाजार थानाक्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं हो रही थी, जो पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही थी. उन्होंने बताया कि खुलासा करने वाली टीम को 10000 का इनाम दिया गया है और पुलिसकर्मियों को कॉप आफ मंथ के लिए भी चुना गया है.

(रिपोर्ट-पप्पू पांडेय, अमेठी)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर