अमेठीः बदमाशों पर चला पुलिस का डंडा, वांछित 61 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के निर्देश में पूरे जिले में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाया गया, जिसमें अलग-अलग मामलों में वांछित 61 बदमाशों की धरपकड़ की गई.


Updated: July 8, 2018, 8:27 PM IST

Updated: July 8, 2018, 8:27 PM IST
अमेठी जिले में रविवार देर रात पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए विभिन्न मामलों में वांछित कुल 61 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जिले के वांछित अपराधियों के खिलाफ यह ऑल आउट अभियान पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाया.

यह भी पढ़ें-पोस्टमार्टम के लिए 5 माह बाद कब्र से बाहर निकाला गया महिला का शव

गौरतलब है सूबे की योगी सरकार के सख्त आदेश के बाद पुलिस वांछित अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर एनकाउंटर पर एनकाउंटर कर रही है. वहीं अब स्थानीय पुलिस ने भी अब अपराधियो के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-अमेठी: फेसबुक दोस्त से मिलने आई इंडोनेशियाई युवती

रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात पुलिस अधीक्षक के निर्देश में पूरे जिले में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाया गया, जिसमें अलग-अलग मामलों में वांछित 61 बदमाशों की धरपकड़ की गई.

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसपी के निर्देश के बाद देर रात अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया गया, जिसकी मॉनिटरिंग भी एसपी कर रहे थे. ऑपरेशन में कुल 61 लोग गिरफ्तार हुए, जिनके ऊपर हत्या, दहेज हत्या समेत कई बड़े मुकदमे दर्ज हैं.

(रिपोर्ट-पप्पू पांडेय, अमेठी)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर