लाइव टीवी

शाहीन बाग की आड़ में नेता जिन्ना वाली आजादी की कर रहे हैं बात, देश सब देख रहा है: स्मृति ईरानी

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 1:32 PM IST
शाहीन बाग की आड़ में नेता जिन्ना वाली आजादी की कर रहे हैं बात, देश सब देख रहा है: स्मृति ईरानी
अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शाहीन बाग प्रदर्शन पर अहम बयान दिया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कहा कि ये नेता जिन्ना (Jinnah) वाली आजादी की बात कर रहे हैं, हमारे यहां के कई समाज के लोगों की कब्र खोदने की बात कर रहे हैं. आज देश देख रहा है कि किस प्रकार की गतिविधियां शाहीनबाग में ऐसे राजनेता कर रहे हैं.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में हो रहे प्रदर्शन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वहां जिन्ना की आजादी वाली बात हो रही है. शाहीनबाग में किस तरह की गतिविधियां नेता कर रहे हैं, देश सब देख रहा है.

शाहीन बाग पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि शाहीन बाग में आम आदमी पार्टी समेत देश की 2 पार्टियां, जो 2019 लोकसभा का चुनाव नही जीत पाईं, वो देश को तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे हैं. जनता जनार्दन के बीच देश-विरोधी नारे दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि बापू की पुण्यतिथि आज है और मैं ये कहना चाहूंगी कि शाहीन बाग के मंच से महात्मा गांधी को कोसा जा रहा है.

पूछा- क्या उनकी राजनीति का स्तर इतना गिर गया है? 
दिल्ली के आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने शाहीन बाग के प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है.  शाहीन बाग की आड़ में जो नेता अपनी राजनीति कर रहे हैं, उनसे मेरा सवाल है कि क्या उनकी राजनीति का स्तर इतना गिर गया है? लोकसभा में हार के बाद अपनी हार को न पचाने की एवज में वो इस प्रकार से इन मंचो से देश को बांटने की बात कर रहे हैं.

देश देख रहा है: स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी ने कहा कि ये नेता जिन्ना वाली आजादी की बात कर रहे हैं, हमारे यहां के कई समाज के लोगों की कब्र खोदने की बात कर रहे हैं. आज देश देख रहा है कि किस प्रकार की गतिविधियां शाहीन बाग में ऐसे राजनेता कर रहे हैं.

इनपुट: पप्पू पांडेयये भी पढ़ें:

रेप के आरोपी बसपा MP अतुल राय को SC से बड़ी राहत, शपथ का रास्ता साफ

लखनऊ: प्रमुख सचिव समाज कल्याण के फॉलोवर की CSI टावर से गिरकर संदिग्ध मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर