अमेठी में वोटिंग से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने जारी किया 'Emotional' ऑडियो

उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लोग अमेठी में चुनाव जीतने के लिए जनता को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं. यह चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है. जब मैं 12 साल की थी तब से यहां आ रही हूं.

News18 Uttarakhand
Updated: May 5, 2019, 10:49 AM IST
News18 Uttarakhand
Updated: May 5, 2019, 10:49 AM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को एक इमोशन ऑडियो जारी करते हुए सपा-बसपा और भाजपा पर हमला बोला है. भाई राहुल के लिए चुनाव प्रचार करने अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर राहुल के विकास कार्यों को रुकवाने का आरोप लगाया. इमोशनल ऑडियो में प्रियंका ने कहा कि बीजेपी वालों का काम चुनाव के दौरान झूठ बोलना और दुष्प्रचार करना है.

उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लोग अमेठी में चुनाव जीतने के लिए जनता को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं. यह चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है. जब मैं 12 साल की थी तब से यहां आ रही हूं. अमेठी के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है. यहां की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगा है.'

ऑडियो में प्रियंका कहती हैं कि हमारे परिवार के सदस्यों ने अमेठी की मिट्टी को अपने जान से ज्यादा प्यार किया है. हमारे लिए राजनीति एक व्यापार और सत्ता पाने का साधन नहीं है. हम आपकी सेवा के लिए सदा समर्पित रहेंगे. चुनाव के दिन अपना वोट राहुल गांधी को देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाये. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बाद से भाजपा लगातार अमेठी पर फोकस किए हुए है. अभी बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अमेठी में एक जनसभा की थी. स्मृति ईरानी भी लगातार यहां सक्रिय रहती हैं.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: PM मोदी ने बताए 'पंजे' के पांच खतरे- भ्रष्टाचार, अस्थिरता, जातिवाद, वंशवाद और कुशासन

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब
Loading...

प्रियंका इफेक्ट के लिए 2024 तक इंतजार करे कांग्रेस: मनोज सिन्हा
First published: May 5, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...