अमेठी में राहुल और रायबरेली में सोनिया गांधी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

कार्यक्रम में बदलाव की वजह गणतंत्र दिवस को लेकर फुल डे रिहर्सल और फ्लाइंग स्पेस बताई जा रही है. राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने इसकी पुष्टि की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 1:14 PM IST
अमेठी में राहुल और रायबरेली में सोनिया गांधी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव
राहुल गांधी और सोनिया गांधी (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 1:14 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के रायबरेली में 23 जनवरी से शुरू हो रहे दो दिवसीय दौरे में बदलाव किया गया है. अब दोनों 23 जनवरी को सुबह 11 बजे की बजाए दोपहर 1.45 पर अमेठी के फुर्सतगंज एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. कार्यक्रम में बदलाव की वजह गणतंत्र दिवस को लेकर फुल डे रिहर्सल और फ्लाइंग स्पेस बताई जा रही है. राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने इसकी पुष्टि की है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी दौरा 23 जनवरी से, सोनिया भी आ रहीं रायबरेली

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 जनवरी को दो दिन के लिए अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रहे हैं. वहीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी काफी समय बाद अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रहे हैं. दोनों 23 जनवरी को सुबह विशेष विमान से फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से सोनिया गांधी रायबरेली रवाना हो जाएंगीं.

अमेठी में राहुल सबसे पहले नहर कोठी स्थित शहीद स्मारक स्थल पहुंचेंगे और पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद 11.30 बजे राहुल फुरसतगंज में ही उत्सव लीला लान में तिलोई विधानसभा के ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान उनका परैया नमकसार गांव का भ्रमण कार्यक्रम भी है.

प्रवासी महाकुंभ में PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- लूट होती रही और सरकार देखती रही

दोपहर एक बजे राहुल गांधी गौरीगंज कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और यहां अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद वह मुसाफिरखाना के धरौली गांव जाएंगे, जहां पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे. इसके बाद हलियापुर में राहुल गांधी का स्वागत कार्यक्रम है. फिर वह मुसाफिरखाना के नेवादा गांव में पूर्व सांसद वयोवृद्ध राजकरन सिंह से मुलाकात करेंगे.

प्रवासी भारतीय दिवस में बोले CM योगी- काशी की पुरातन काया को बरकरार रखते हुए हो रहा विकास
इसके बाद राहुल गांधी तिलोई में दिवंगत वरिष्ठ कांग्रेस नेता शिव प्रताप सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद मां सोनिया गांधी के साथ राहुल भुएमऊ गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद 24 जनवरी को राहुल गांधी गेस्ट हाउस में ही आम जनता से मुलाकात करेंगे. यहां से उनका सलोन विधानसभा के कुछ गांव में भ्रमण का भी कार्यक्रम है. इसके बाद राहुल गांधी डीह में पूर्व ब्लाक अद्यक्ष एसपी सिंह के घर जाएंगे. यहां से दोपहर तीन बजे वह फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगे और मां सोनिया गांधी के साथ विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

वसीम रिजवी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर की मांग, देश भर के प्राथमिक मदरसे बंद कीजिए

काशी में लगा प्रवासी कुंभ, मॉरिशस के पीएम हैं मुख्य अतिथि, 409 प्रवासी भारतीय मौजूद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...