Home /News /uttar-pradesh /

जानिए कब अमेठी में आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

जानिए कब अमेठी में आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

इसी कड़ी में अमेठी में राघवराम सेवा संस्थान द्वारा चार जनवरी को कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मुख्य अतिथि बनाया गया है.

    अमेठी में 4 जनवरी से सियासी पारा चढ़ा नजर आएगा. जहां अमेठी सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचेंगे. वहीं चार जनवरी को ही केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के भी अमेठी पहुंचकर कम्बल वितरण और सीएचसी गौरीगंज में सीटी स्कैन मशीन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. कांग्रेस के गढ़ अमेठी में बीजेपी की बढ़ती सक्रियता और स्मृति ईरानी की मौजूदगी से कांग्रेसी खेमे में हलचल मची हुई है.

    वहीं अमेठी सांसद राहुल गांधी के प्रतिनिधि चन्द्रकांत दूबे ने राहुल गांधी 4-5 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे. राहुल गांधी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरकर सड़क मार्ग से अमेठी पहुंचेंगे. जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसी कड़ी में अमेठी में राघवराम सेवा संस्थान द्वारा चार जनवरी को कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मुख्य अतिथि बनाया गया है.

    दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस कोई भी चूक करने के मूड में नहीं दिख रही है. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के पहले ऐसे कांग्रेसी नेताओं को साधना शुरू कर दिया है जो सालों पहले कांग्रेस की रीढ़ माने जाते थे और बदलते समय के साथ वो या तो घर बैठ गए या फिर पार्टी से दूरी बना ली. उधर कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस का साफ कहना था कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और पार्टी में जो भी योजना बनती है विचार विमर्श करके बनती है.

    राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा उसी के तहत आज वरिष्ठ कांग्रेसजानों से विचार विमर्श किया और एक्शन प्लान जैसे नोटबन्दी से हुए देश को नुकसान, देश की स्थिति, किसानों की स्थिति को लेकर राहुल गांधी के साथ चर्चा होगी.

    (रिपोर्ट: पपू पांडेय)

    ये भी पढ़ें:

    बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने वाला आरोपी कलुआ गिरफ्तार

    बुलंदशहर हिंसा: जानिए कौन है इंस्पेक्टर का हत्यारा प्रशांत 'नट'

    अमरोहा में फिर NIA और ATS की छापेमारी, गिरफ्तार हो सकते हैं चार संदिग्ध

    चंदौली: मकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

    आपके शहर से (अमेठी)

    Tags: Amethi news, BJP, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Smriti Irani, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर