अमेठी में जनसभा से पहले राहुल गांधी ने शिव मंदिर में की पूजा अर्चना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सलोन में जनसभा से पहले मंदिर में शिव दर्शन किए. वह पूजा अर्चना में शामिल हुए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 3:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 3:30 PM IST
दो दिन के अमेठी दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सलोन में शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी को यहां सलोन में जनसभा को संबोधित करना है. गुरुवार को राहुल भूएमऊ गेस्ट हाउस से निकले. इसके बाद सूची होते हुए सलोन पहुंचे.

राहुल गांधी ने कहा, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का मुख्यमंत्री बनवाने का काम करेंगी प्रियंका

यहां राहुल गांधी ने सलोन में जनसभा से पहले मंदिर में शिव दर्शन किए. वह पूजा अर्चना में शामिल हुए.
इससे पहले बुधवार को प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का शासन अब कांग्रेस के मुख्यमंत्री के पास होगा. अगले विधानसभा चुनाव में यूपी में कांग्रेस पार्टी अपना मुख्यमंत्री बनाएगी. बुधवार को अमेठी में कार्यकर्ताओं के बीच राहुल गांधी ने कहा, ‘मैंने प्रियंका को उत्तर प्रदेश का महासचिव बना दिया है. अब वह यहां पर कांग्रेस का सीएम बनवाने का काम करेंगी.’

अखिलेश राज के रिवरफ्रंट घोटाले मामले में ED की यूपी समेत 4 राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी पूरी ताकत के साथ उत्तर प्रेदश में चुनाव लड़ेगी. वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने 15 लाख करोड़ रुपये देश के 15 प्रभावशाली लोगों को बांट दिया और देश की जनता को धोखा दिया. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार 626 करोड़ रुपये का हवाई जहाज 1600 करोड़ रुपये में खरीदे. कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐलान किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी की सरकार आई तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.

गोमती रिवर फ्रंट घोटाला: ईडी ने शुरू की इंजीनियरों की काली कमाई की जांच, मचा हड़कंप  
गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा दांव चलते हुए बुधवार को प्रियंका गांधी को ईस्ट यूपी महासचिव नियुक्त किया. प्रियंका गांधी फरवरी के पहले सप्ताह में अपना कार्यभार संभालेंगी. इसके अलावा कांग्रेस ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल को पार्टी महासचिव बनाया गया. वह कर्नाटक के प्रभारी बने रहेंगे. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी गई है. उधर, गुलाम नबी आजाद से यूपी का प्रभार वापस ले लिया गया, वे अब हरियाणा का प्रभार संभालेंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़े: 

जानिए क्या है गोमती रिवर फ्रंट घोटाला, कैसे सीबीआई और ईडी तक पहुंची जांच

OPINION: प्रियंका के आने से बीजेपी ही नहीं सपा-बसपा गठबंधन के लिए भी चुनौती बनेगी कांग्रेस!

OPINION: प्रियंका गांधी के जरिए कांग्रेस की नजर बीजेपी के परंपरागत वोटबैंक पर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...