अमेठी में राहुल गांधी ने की हार की समीक्षा, मीडिया से बनाई दूरी

राहुल गांधी ने गौरीगंज स्थित निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ विमेन एजुकेशन एंड टेक्नोलॉली के परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2019, 7:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2019, 7:28 PM IST
अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पहली बार अमेठी का एक दिवसीय दौरा किया. अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने सबसे पहले गौरीगंज कस्बा स्थित गंगा प्रसाद अग्रहरि के घर जाकर शोक संवेदना प्रकट की. बता दें कि गंगा प्रसाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता थे. कुछ दिनों पहले उनका निधन हो गया था.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की वार्ता
इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने गौरीगंज स्थित निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ विमेन एजुकेशन एंड टेक्नोलॉली के परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की. इस दौरान उन्होंने हार की समीक्षा भी की. खास बात यह है कि बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने मीडिया से दूरी बना ली.

मीडिया से बिना बात किए हुए रवाना

सभा स्थल से निकलने के बाद राहुल गांधी बिना मीडिया से बात किए ही आगे के लिए चुपचार रवाना हो गए. दरअसल, स्मृति ईरानी से चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी अमेठी में दोबारा से पैर जमाने की की कोशिश कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने अमेठी का एक दिवसीय दौरा किया.

बता दें कि राहुल गांधी के दौरे से ठीक पहले अमेठी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया था. अमेठी में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए थे, जिसमें संजय गांधी अस्पताल को लेकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया था. पोस्टर में लिखा था, 'न्याय दो न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो. दोषियों को सजा दो. इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नही गंवाई जाती है.' बुधवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वाक पर निकले तो उन्हें जगह-जगह यह पोस्टर लगे दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बस हादसा: 12 लोगों को चोट से नहीं ऐसे मिली दर्दनाक मौत

VIDEO: भारी बारिश के चलते झील में तब्दील हुआ DMCH अस्पताल
First published: July 10, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...